स्कूल से लौट रहे बच्चों ने खाए जहरीले फल

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना अंतर्गत ग्राम खुटैला में शुक्रवार को स्कूल से लौट रहे तीन बच्चों ने रास्ते में रतनलोत के बीच खा लिए। जैसे ही ये बच्चे घर पंहुचे तो उनकी तबीयत खराब होना शुरू हो गई, उनकी उल्टिय़ा रूक नही रही थी।

बच्चो की हालत बिगड़ती जा रही थी,परिजन अपने साधन से बच्चो को जिले के सरकारी अस्पताल में लेकर आए,जहां उपजार के बाद बच्चो का स्वास्थय बेहतर बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सुरवाया थाना क्षेत्र के के ग्राम खुटैला निवासी प्रिया उम्र 10 वर्ष पुत्री सुरेश जाटव,करिश्मा उम्र 9 वर्ष पुत्री हरिराम जाटव और सोनम उम्र 10 वर्ष पुत्री मिश्रीलाल ने शुक्रवार की शाम 3 बजे स्कुल से छुट्टी होने के बाद अपने घर आ रहे थे। तभी सडक के किनारे लगे रतनजोत के पेडों पर से बच्चो ने बीज तोडकर खा लिए।

बच्चे जब घर पंहुचे तो उन्है एक के बाद एक उल्टिय़ा होना शुरू हो गई। परिजनो ने जब उनसे पूछताछ की तो उन्होने रतनजोत के फल खाने के बाद कही। परिजन तत्काल अपने बच्चो को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे।

जहां तत्काल सरकारी अस्पताल ने उपस्थित चिकित्सको ने बच्चो को ईलाज शुरू किया। अब बच्चो का स्वास्थय बेहत्तर बताया जा रहा है।