पडौसी ने 7 वर्षीय मासूम का कमरे बंद कर किया बलात्कार

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के बीज भण्डार के पीछे रहने वाले एक 45 वर्षीय आरोपी ने सात वर्षीय मासूम बालिका को बिस्किट का लालच देकर कमरे में बंद कर उसे बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। बालात्कारी ने 7 वर्षीय मासूम को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना का जिक्र किसी से भी किया तो वह उसके माता-पिता सहित उसको जान से मार देगा। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी चरण सिंह बंजारा पुत्र दीपा बंजारा उम्र 45 वर्ष निवासी कानपुर हाल निवासी मोती प्रजापति का मकान बीज भण्डार के पीछे रहता है। बीती 26 दिस बर को उसके पास में रहने वाली सात वर्षीय मासूम बच्ची बिस्किट लेने के लिए वहां से गुजर रही थी। तभी आरोपी ने उसे बिस्किट देने का लालच दिया और अपने कमरे में ले गया जहां उसने अपने कमरे में कैद कर लिया और उसके साथ बलात्कार कर दिया।

लेकिन कल उसकी मां ने जब उसे नहलाया तो उसके गुप्तांग से लगातार निकल रहे खून के बारे में उससे पूछा तो उसने मां को सारा घटनाक्रम बता दिया। रात्रि में जब उसका पिता मजदूरी से लौटा तब उसे भी उक्त घटना की जानकारी लगी और आज सुबह दोनों पति-पत्नी मासूम को लेकर थाने पहुंचे जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 376, 506 सहित 3/4 लैंगिग अपराधों से बालक-बालिकाओं का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस ने आरोपी चरणसिंह बंजारा को उसके घर से गिर तार कर लिया।