मैनेजर अपहरण कांड: 7 दिन बाद भी अपहत्त बेसुराग,आईजी भी लौटै घर

शिवपुरी। आईटीआई के मार्केटिंग मैनेजर के अपहरण के मामले में ७ दिन गुजर जाने के बाद जहां पुलिस डकैत गिरोह की लोकेशन मिलने का दावा कर रही है। वहीं इसके बाद भी पुलिस गिरोह से अपहृत को मुक्त नहीं करा पा रही।

इसके पीछे पुलिस का तर्क है कि ऐसी स्थिति में अगर वे कोई कदम उठाते है तो उनके पास अपहृत मौजूद है और उसे नुकसान हो सकता है। लेकिन ऐसी स्थिति कब तक रहेंगी यह पुलिस व पीडि़त परिवार सहित आमजन के लिए एक बड़ा प्रश्न है।

बताया जा रहा है कि ४ दिन से ग्वालियर से शिवपुरी में कैंप जमाए ग्वालियर आईजी आदर्श कटियार भी गुरूवार को ग्वालियर वापस हो चुके है। अब पूरे मामले में पुिलस क्या कर रही है यह तो पुलिस की जानें लेकिन दिनो-दिन डकैत गिरोह के चंगुल में फंसे अपहृत की स्थिति कैसी होंगी यह किसी से छिपी नहीं है।

पुलिस ने अपने मुखबिरों के माध्यम से यह तो तय कर लिया है कि डकैत किस क्षेंत्र में अपहृत के साथ मौजूद है। लेकिन पुिलस डकैतो के पास अपहृत होने के कारण असहाय नजर आ रही है। वहीं सर्चिग का अभियान भी अब धीमा होता जा रहा हैै।

ऐसे में पीडि़त परिवार की मुश्किले दिनो-दिन बढ़ती जा रही है। पीडि़त परिवार का कहना है कि वह इस पूरे मामले को लेकर फिर से शनिवार को एसपी से मुलाकात कर स्थिति को स्पष्ट करेंगी कि पुिलस अपहृत को छुड़ाने की स्थिति में है भी या नहीं।

इसके बाद भी पीडि़त परिवार कोई दूसरा रास्ता अ ितयार करेगा। बताया जा रहा है कि पुलिस की कई टीमें इस मामले को लेकर हर पहलु पर पड़ताल में जुटी है लेकिन अपहृत को डकैतो से कैसे छुड़ाया जाए यह किसी की ाी समझ में नहीं आ रहा। ऐसे में अपहृत मैनेजर को मुक्त होने में किसना समय लगेगा यह भी कुछ स्पष्ट नहीं है।