बैराड में प्रशासन का प्रायोजित छापा, एक दुकान सील, 2 को दिखाई गांधीगिरी

बैराड़। कलेक्टर शिवपुरी के आदेश पर जिले में झोलाछाप डॉक्टरो पर कार्यवाही करने गई एक टीम बैराढ पहुंची। जहां इस टीम ने झोलाछाप डॉक्टरो की दुकानो पर छापा मारा और एक डॉक्टर की दुकान को सील कर दिया और 2 डॉक्टरो को समझाइश देकर छोड दिया।

बताया गया है कि शनिवार की को  शनिवार को निरीक्षण दल शनिवार को दोपहर 1 बजे बैराड़ पहुंचा और माता रोड पर स्थित उमेश शर्मा, कुलदीप श्रीवास्तव व बिजली घर के पास स्थित महेश शर्मा की दुकान पर पहुंचा जहां निरीक्षण दल ने डॉक्टरों से सोमवार तक अपने पेशे से संबंधित कागजात पेश करने को कहा इसके बाद निरीक्षण दल मधु जादौन की दुकान पर पहुंचे जहां निरीक्षण दल को दुकान में डाक्टर नहीं मिला, इसके बाद दल ने डॉक्टर के इंजेक्शन, दवाइयां, शीशी व अन्य सामान जब्त कर दुकान को सील करने की कार्रवाई की।

जानकारी के अनुसार निरिक्षण दल की आने की सूचना झोलाछाप डॉक्टरो को पूर्व से ही थी,या यू कह लो कि प्रशासन का ये कार्यक्रम प्रयोजित था, इस कारण बैराड में 50 से अधिक झोलाछाप डॉक्टर होने की जानकारी है वे बिना किसी डिग्री के मरीजो का ईलाज कर रहे है। इस कारण ही केवल 4 डॉक्टरो की दुकाने छापा मारने गई टीम को खुली मिली।

जानकारी के अनुसार जैसे ही छापा मार टीम बैराड से शिवपुरी नही पंहुची तब तक बैराड में छोलाछाप डॉक्टरो की दुकाने फिर से खुल गई,और इनकी दुकानो पर फिर से मरिज भी प्रकट हो गए,और ये डॉक्टर भी प्रशासन से बैखाफ होकर फिर मरीजों को ईलाज करने लगे।

ये थे इस छापा मार टीम में शामिल अधिकरी
पोहरी एसडीएम,जे एस बघेल,बीएमओ चंद्रशेखर गुप्ता,मेडिकल ऑफीसर ब्रजेश धाकड,बैराढ थाने के एएसआई के पी शर्मा दल में शामिल थे।