बैराड़ में ग्वालियर के व्यापारी से 20 हजार की लूट, मामला दर्ज नही

शिवपुरी। ग्वालियर से बैराड़ फटे-पुराने नोट बदलने आए एक व्यापारी से बैराड़ के मु य बाजार में दो बदमाशों ने कट्टे की नौंक पर व्यापारी के जेंब में रखे २० हजार रूपए लूटकर मौके से फरार हो गए।

व्यापारी के पास मौजूद थैले में भी हजारों रूपए मौजूद थे जो कि बदमाशों से बच गए। इसके बाद व्यापारी खुद के पास रखे रूपए व पुलिस के पचड़े में फंसने के डर से मामले की बिना शिकायत करे ही वापस ग्वालियर लौट गया।

ग्वालियर निवासी सुरेन्द्र नाम का एक व्यापारी कटे-फटे व पुराने नोट कमीशन पर बदलने का काम करता है। इसी काम से वह सोमवार को ग्वालियर से बैराड़ आया था। यहां वह अपना काम पूरा करके वापस ग्वालियर जा रहा था कि तभी शाम को अंधेरा होने के कारण मु य बाजार के पास एक घनी बस्ती से दो अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया और दोनो बदमाशों ने उसकी कनपटी पर एक देशी कट्टा अड़ा दिया और व्यापारी सुरेन्द्र के पास रखे २० हजार रूपए लूटकर ले गए।

 हालांकि इस घटना में एक बात अच्छी रही कि व्यापारी के पास एक थैले में करीब ८० हजार रूपए मौजूद थे जो कि बदमाशों से बच गए। चूंकि व्यापारी ने बदमाशों व पुलिस के चक्कर लगाने के चलते इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।