हर घर की टोंटी में पानी और नपा मेें रामराज्य होगा: महंत लक्ष्मण त्यागी

शिवपुरी। नपा चुनाव की हलचल अब तेज हो चुकी है प्रत्याशियों ने जनसंपर्क भी शुरू कर दिया है। नपा अध्यक्ष के चुनाव में बसपा से उ मीदवार मंहत लक्ष्मण त्यागी ने कहा कि शहर को स्वच्छ और हर घर की टोटी में पानी आना ही मेरी पहली प्राथमिकता होगी.

शिवपुरी सामाचार डॉट कॉम के साथ चर्चा करते हुए खेडापति हनुमान मंदिर पुजारी एंव मंहत लक्ष्मण त्यागी ने कहा कि जैसे हर घर में राम की कथा पढी और सुनी जाती है,वैसे ही शिवपुरी के हर घर में पानी की जलावर्धन योजना की कथा सुनी जाती है कि अब आएगी पानी की लाईन, और मिलेंगा हर घर को पानी, परन्तु तारिखे और नेता बदलते गए और पानी नही मिला है।

मंहत त्यागी ने कहा शिवपुरी के हर घर में पानी की किल्लत है और उसे पूरा करने के लिए काफी समय जनमानस का जाता है गरीब पानी खरीद नही सकता है और वह अपनी मजदुरी का समय पानी के इंतजाम में निकाल देता है, इस समस्या का देखकर ही में हर घर की टोटी में होगा के नारे के साथ चुनाव मैदान में खडा हुँ, और मेंरी पहली और सर्वोपरि प्राथमिकता पेयजल की समस्या को खत्म करने की होगी।

उन्होने कहा कि नपा में भ्रष्टाचार में भी लगाम लगेगा और शहर की साफ-सफाई और महानगरो जैसी योजनाओ पर भी काम होगा मेरी निर्माण की किसी भी योजना में किसी भी गरीब की गुमटी नही हटेंगी और हटाई जाती है तो उसके रोजगार के हित की भी व्यवस्था नपा तय करेंगी।

अगर मुझे शहर ने आर्शीवाद दिया तो नपा स्वयं चलकर समस्या के पास आएगी,समस्या नपा के पास नही, हर घर की टोटी में पानी शहर स्वच्छ और प्लान के तहत निर्माण होगा कुल मिलाकर राम राज्य नपा में होगा।