बसपा के लक्ष्मण करेंगें नपा के भ्रष्टाचार का संहार : बलवीर दण्डौतिया

शिवपुरी-जिस नगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा हो उस नगर पालिका के अब दिन पूरे हो गए है यहां कोई भाजपा ओर कांग्रेस नहीं बल्कि बस सिर्फ और सिर्फ बहुजन समाज पार्टी ही जनता के मन पर आघात करेगी और आने वाले समय में बसपा के नपाध्यक्ष प्रत्याशी लक्ष्मण  त्यागी ही नपा के भ्रष्टाचार का संहार करेंगें।

इसके लिए आवश्यक सभी बसपा कार्यकर्ताओं का जो एक सूत्र में बंधकर बसपा के लिए कार्य करें और घर-घर बसपा के संदेश को पहुंचाकर नगर में पार्षदों व नपाध्यक्ष के लिए बसपा के लक्ष्मणदास केा विजय दिलाकर ही दम लें तभी हम अन्य पार्टियों को अपनी शक्ति के बारे में बताऐेंगें और आज वह समय आ गया है मैंने अपना चुनाव भी ठाकुरों के बीच जीता है।

दिमनी क्षेत्र में सर्वाधिक वोट मुझे मिले वह सर्वहारा वर्ग और बसपा के थे इसलिए आप सभी भी जी-जान से जुट जाऐं और बसपा को जीत दिलाऐं। यह दहाड़ भर रहे थे बहुजन समाज पार्टी के दिमनी विधानसभा विधायक बलवीर सिंह दण्डौतिया जो स्थानीय एबी रोड़ शिवपुरी होटल के समीप आयोजित  बसपा की विशाल आमसभा को मु य अतिथि की आसंदी संबेाधित कर रहे थे। इस दौरान नपाध्यक्ष प्रत्याशी लक्ष्मणदास ने भी मंच से अपने लिए समर्थन मांगा और जनता को विश्वास दिलाया कि नगर के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी और अपने सेवा कार्यों से एक आदर्श नगर पालिका शिवपुरी को बनाऐंगें।

इस दौरान कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि बसपा के जोन प्रभारी विद्याराम कौशल, लोकसभा प्रभरी आर.ए.बौद्ध, प्रीतम सिंह नीली पगड़ी, अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष सुआलाल जाटव व वार्ड नं.17 से बसपा प्रत्याशी बलवीर यादव ने भी दमदारी से बसपा को विजयी बनाने का आह्वान मंच से अपने उद्बोधनों के द्वारा किया। आमसभा के दौरान हजारों की सं या में लाग मौजूद रहे जिन्होंने बसपा को जिताने के लिए जनता से भी अपील की।

रैली बनी आकर्षण का केन्द्र, हुआ स्वागत
इस दौरान नगर में बसपा की विशाल रैली भी निकाली गई जिसे जनता ने अपना भरपूर समर्थन दिया। नगर में बसपा के नपाध्यक्ष प्रत्याशी लक्ष्मणदास त्यागी का हर गली-मोहल्लों में माल्यार्पण कर स्वागत हुआ और जनता का अभिवादन श्री त्यागी ने स्वीकार करते हुए भरोसा दिलाया कि वह जनता के भरोसे पर खरा उतरेंगें इसके लिए आने वाली 2 दिस बर को बसपा के लिए वोट देकर अपना जनसमर्थन दें। यह रैली नगर में श्री खेड़ापति हनुमान मंदिर से शुरू हुई इसके बाद झांसी तिराहा, गुरूद्वारा, माधवचौक, मिर्ची वाली गली, आर्य समाज रोड़, टेकरी, सदर बाजार, कोर्ट रोड़ से होते हुए राजेश्वरी मंदिर से निकलकर आमसभा स्थल शिवपुरी होटल के समीप पहुंची। जहां विशाल आमसभा को बसपा के मु य अतिथि बलवीर दण्डौतिया ने संबोधित किया।