थाने के पीछे घर में घुसे चोर, जेवरात व नगदी ले उड़े

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना पुलिस की निष्क्रियता का सबसे बड़ा उदाहरण बीती रात्रि थाने के पीछे चोरी की घटना से सामने आया है। जहां अज्ञात चोरों ने बिना किसी डर भय के दो मकानों को निशाने पर लिया और वहां से लाखों रूपये के जेबरात और नगदी ले जाने में सफल रहे।

खास बात यह रही कि जिस समय चोर दोनों मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे उस समय गृहस्वामी परिवार सहित परिवार सहित घर में उपस्थित थे। जिन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में धारा 457, 380 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाने के पीछे वार्ड नंबर एक में रहने वाले राजेन्द्र पुत्र रामसेवक परिहार बीती रात्रि अपने प्रभार सहित मकान में सो रहे थे। जहां रात्रि करीब 1 बजे से 3 बजे के बीच कोई अज्ञात चोर उनके घर में घुस आये और सूने पड़े कमरे का ताला तोड़कर कमरे में प्रवेश कर वहां से एक सोने का हार दो तौला, एक तौले की सोने की झुमकी, एक मंगलसूत्र, एक तौले के कान के फूल, तीन सोने के कांटे, दो तौले की चूडिय़ां, दो जोड़ी पायल वजनी 250 ग्राम, 10 जोड़ी चांदी की बिछिया और 8 हजार रूपये नगदी चोरों ने चोरी कर लिए।

इसके बाद चोर राजेन्द्र परिहार के पड़ोसी जुगल तिवारी के घर में घुसे जहां से चोर चार बैगों में रखे कपड़े चोरी कर ले गए। आज सुबज जब चोरी की जानकारी लगी तो फरियादी थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करा दी।