खेत में घुसे चोर ने किसान की कर दी पिटाई

खनियांधाना। खनियांधाना थाना क्षेत्र के ग्राम खड़ीचरा में कल दोपहर एक युवक चोरी की नियत से फरियादी के खेत में घुस गया जब फरियादी ने यह देखा और उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने उसकी निर्ममतापूर्वक लाठी डण्डों से मारपीट कर दी और मौके से भाग गया।

इस मामले में फरियादी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 341, 323, 294, 506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी महेन्द्र सिंह पुत्र रामपाल सिंह निवासी खड़ीचरा कल अपने खेत पर बनी कुटिया में था तभी आरोपी रामप्रसाद यादव पुत्र काशीराम यादव उसके खेत मेें चोरी की नियत से घुस आया और वहां रखी मोटर उठाने लगा तभी फरियादी महेन्द्र सिंह ने उसे देख लिया और उसे रोका तो आरोपी ने उस पर लाठी डण्डों से हमला कर दिया। जिससे महेन्द्र सिंह घायल हो गया और आरोपी मोके से भाग गया।

खेत पर रखी मोटर की चोरी, संदेही पर मामला दर्ज

खनियांधाना। खनियांधाना थाना क्षेत्र में कल पुलिस ने एक मोटर चोरी के मामले में संदेही के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरियादी का आरोप है कि उक्त संदेही ने ही उसकी मोटर चोरी की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रघुवीर पुत्र आनंदी लोधी के खेत पर उसकी एक मोटर रखी हुई थी। बीते शनिवार और रविवार की रात उक्त मोटर को किसी ने चुरा लिया। कल सुबह जब फरियादी ने मोटर गायब देखी तो उसका संदेह महेन्द्र सिंह पुत्र गोपाल सिंह यादव निवासी बड़ी बागौदी पर गया। जिस पर उसने आरोपी की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज करा दी। पुलिस ने इस मामले में भादवि की धारा 379 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।