शासकीय खुली भूमि पर आचार सहिता में भी भूमाफियाओं का कहर जारी

बैराड। बैराड नगर पंचायत बैराड में नगरीय निकाय को लेकर हलचल मची हुई है। लेकिन भू-माफिया चुनावी हलचल का का फायदा उठाने का पुरजौर प्रयास करने में जुटे हुए है। ऐसा ही भू-माफिया का शासकीय भूमि पर कब्जा करने का मामला प्रकाश में आया है। पुरानी मंण्डी प्रागण के पास स्थिति शासकीय भूमि सर्वे न.1758 पर दबंग लोगो द्वारा अतिक्रमण करने का मामला प्रकाश में आया है।
दबंग लोगो द्वारा आनन-फानन में जब उक्त जमीन पर कब्जा करने की सूचना पंचायत द्वारा उक्त जमीन पर तहसीलदार को की जा चुकी है। प्रशासन द्वारा उक्त भूमि के मामले से हाथ खडे करने की कोशिश की जा रही है। जिसके चलते भू-माफियाओं के होसले बुलन्द है। लेकिन प्रशासन का मूख बनना भू-माफियाओं को खुला आमत्रण दे रहा है। यह भूमि शासकीय सुरक्षित भूमि है। लेकिन उक्त भूमि अतिक्रमण कराने से मु त होने की बाठ जो रही है। अब देखना यह है। कि प्रशासन के नाक के नीचे हो रहे अतिक्रमण को रोकने मे प्रशासन को सफलता मिलती है। या प्रशासन का खुला सरंक्षण प्राप्त होने पर उक्त जमीन भी अन्य भूमिओं की तरह भू माफियाओं के चुगुल में रहती है।

इनका कहना है
जमीन पर अतिक्रमण की सूचना मुझे मिली है। मैनें पूरा मामला आर.आई.को बता दिया है। मे चुनाव में व्यस्त हूॅ आर.आई.की रिपोर्ट के आधार पर में कार्यवाही करूॅगा।
ओ.पी.राजपूत
तहसीलदार पोहरी