सूअरों के शूट आउट में युवक को लगी गोली, युवक घायल

शिवपुरी। शहर में चल रहा सूअर शूट अभियान में आज एक युवक को गोली लगने की खबर आ रही है। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी कोठी के पास शनिवार की सुबह मनीराम पुत्र रतनलाल कुशवाह शौच के लिए घर से बाहर निकला था। तभी सूअरों को शूट कर रहे शूटर ने लापरवाहीपूर्ण तरीके से फायर किया। जिससे बंदूक से निकले छर्रे मनीराम में लग गए और वह घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज लिया है। लेकिन घायल युवक का कहना है कि उसमें गोली शूटर ने मारी है और पुलिस ने शूटर नबाव को आरोपी न बनाते हुए अज्ञात पर मामला दर्ज किया है। घायल युवक का कहना है कि जब वह चिल्लाया कि उसे गोली लग गई है तथा अस्पताल ले चलो, लेकिन शूटर और उसके सहयोगी उसे अस्पताल ले जाने के स्थान पर भाग खड़े हुए।

गौ संवर्धन वोर्ड ने की शूटर पर मामला दर्ज करने की मांग
विगत दिवस मनियर क्षेत्र में सूअर शूट के दौरान शूटर नबाव द्वारा गाय में मारी गई तीन गोलियों को लेकर गौसंवर्धन वोर्ड और बजरंग दल ने विरोध करना शुरू कर दिया है। गौसंवर्धन वोर्ड के प्रभारी मनोज ने कहा है कि वह इस संदर्भ में पुलिस से शिकायत करेंगे। अगर पुलिस शूटर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करेगी तो वह प्रदेश स्तर पर आंदोलन करेंगे और मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर आरोपी शूटर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे।

उन्होंने कहा है कि अगर शूटर इतना प्रशिक्षित नहीं है तो उसका ठेका तत्काल निरस्त किया जाए। वहीं मनोज ने कहा है कि शूटर द्वारा मृत सूअरों के आंकड़े भी गलत बताकर नपा की मिलीभगत से शासकीय खजाने को भी चूना लगा रहा है जो कि गलत है।