पुलिस अधीक्षक सिकरवार को दी भावभीनी विदाई, नए एसपी ने संभाला पदभार

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक के रूप में शिवपुरी में पदस्थ महेन्द्र सिंह सिकरवार के स्थानांतरण के बाद आज उन्हें विभाग के आला अधिकारियों ने भावभीनी विदाई दी। वहीं नवागंतुक पुलिस अधीक्षक एमएल छारी ने अपना पदभार संभाला।

विदाई से पहले श्री सिकरवार ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया और अपने द्वारा किए गए कार्यों को बताया और साथ ही शहर की जनता, जनप्रतिनिधि और पत्रकारों को उनके कार्यकाल में मिले सहयोग पर धन्यवाद ज्ञापित किया। पत्रकारवार्ता के बाद श्री सिकरवार ने माधव चौक चौराहा सहायता केन्द्र पर लगे सीसी टीव्ही कैमरे का उद्घाटन किया। इसके बाद झांसी तिराहे पर बीट रूम का भी उद्घाटन किया।

महेन्द्र सिंह सिकरवार ने पत्रकारवार्ता में बताया कि उन्होंने अपने कार्यकाल में शहर के क्राइम ग्राफ पर अंकुश लगाने की पूरी कोशिश की थी और जिलेभर को सुरक्षा की दृष्टि से नए-नए आधुनिक सिस्टमों से भी सुसज्जित किया। उनके कार्यकाल में निर्भया मोबाइल के माध्यम से महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने की पहल हुई । व्योम वाहन का भी संचालन इन्हीं के कार्यकाल में हुआ। जिससे दंगे के दौरान उत्पातियों पर नजर रखने के लिए आधुनिक कैमरे लगाए गए।

प्रेसवार्ता में उन्होंने अपने कार्यकाल में किए गए अन्य कार्यों को भी रखा और उनके पूरे कार्यकाल में जिस तरह शहर की जनता और जनप्रतिनिधियों सहित पत्रकारों ने उनका सहयोग किया। इसके लिए उन्होंने उन्हें धन्यवाद दिया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिंह सिकरवार सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आलोक सिंह, एसडीओपी एसकेएस तोमर सहित कोतवाली टीआई योगेन्द्र सिंह जादौन सहित बड़ी सं या में पुलिस स्टॉफ मौजूद था। प्रेसवार्ता के अंत में पत्रकारों ने श्री सिकरवार को माला और पुष्पगुच्छ भेंट कर उन्हें विदाई दी।