रोड एक्सीडेंट: कार्पोरेटिव बैंक के दो कर्मचारी घायल, ग्वालियर रैफर

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के हवाई पट्टी गेट के सामने एक टवेरा वाहन ने बाइक पर जा रहे कार्पोरेटिव बैंक के कर्मचारियों में टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिन्हें स्थानीय लोगों ने टेक्सी की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल गुप्ता पुत्र आरके गुप्ता निवासी श्रीराम कॉलोनी अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले चंपालाल मौर्य को लेने उसके घर पर पहुंचा। सुबह करीब 9 बजे दोनों कर्मचारी बाइक पर सवार होकर शहर की ओर आ रहे थे तभी हवाई पट्टी के गेट पर एक टवेरा वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया गया।

108 एंबुलेंस नहीं पहुंची घटनास्थल पर
आज सुबह जब कार्पोरेटिव बैंक के कर्मचारी टवेरा वाहन की टक्कर के बाद घायलावस्था में सड़क पर पड़े थे। जिसकी सूचना देहात थाना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन 108 एंबुलेंस सूचना के बाद भी घटनास्थल नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने टेक्सी में घायलों को बिठाकर अस्पताल लेकर आए।

ग्वालियर रैफर करते समय भी नहीं पहुंची एंबुलेंस
घायल राहुल गुप्ता और चंपालाल मौर्य को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज डॉक्टरों ने किया। लेकिन घायलों की गंभीर अवस्था को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया।

लेकिन वहां एंबुलेंस मौजूद नहीं थी। जिस कारण घायलों को ग्वालियर ले जाने में काफी देर लगी। तभी ट्यूटी पर तैनात डॉक्टर श्री खरे ने पुलिसकर्मियों से पूछा कि घायलों को ले जाने के लिए 108 एंबुलेंस अभी तक क्यों नहीं आई तो पुलिसकर्मियों ने थाने पर संपर्क साधना शुरू कर दिया।