मुन्ना कुशवाह का जनसंपर्क

शिवपुरी-कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना लाल कुशवाह ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड क्रमांक 29,30,31,33,34 एवं 35 में जाकर जन-जन का आर्शीवाद लिया। मुन्ना कुशवाह का यह जनसंपर्क वार्ड 29 के पार्षद कार्यालय पंचायती बगीचा एबी रोड़ के पास से प्रारंभ होकर  मस्जिद की तरफ बढ़ता हुआ गणेश मंदिर होकर काली माता मंदिर क्षेत्र से होते हुए ऊदल के घर के सामने से निकलकर इरशाद पठान की तरफ से शिकारी चौक पहुंचा।
उसके बाद दौलत सिंह के घर से होकर इब्राहिम खान के मकान के सामने से पानी की टंकी के पास से मस्जिद होकर संतोष गुर्जर के सामने से निकलकर बाबू क्वार्टर रोड़ होकर प्रजापति मोहल्ले से शंकरपुर रोड़ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास संजय कॉलोनी क्षेत्र की गली में होकर यह जनसंपर्क चलता रहा। इस जनसंपर्क में मुन्ना कुशवाह के साथ कांग्रेस के तमाम नेतागण उपस्थित रहें।

सभी वर्गों के लोगों सराहा मुन्ना की सादगी
वार्डों में जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना लाल कुशवाह के मिलनसार व्यवहार को लेकर जनता में हर्ष का वातावरण है। अनेकों वार्डों में जब मुन्ना लाल कुशवाह पहुंचते है तो उनकी सादगी को देखकर स्वयं जनता-जनार्दन मालाऐं लेकर पहुंच जाते है। यह अपार स्नेह देखकर मुन्ना लाल कुशवाह में नई ऊर्जा का संचार होता है। वार्डवासियों के इस असीम स्नेह के प्रति वह स्वयं भी कृतज्ञ है और विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में नगर पालिका परिषद शिवपुरी विकास पथ पर अग्रसर होगी और इसके लिए जनता-जनार्दन का सहयोग आवश्यक है इसी विश्वास के साथ यह चुनाव लड़ा जा रहा है और जनता के विश्वास पर मैं खरा उतरूं इसके लिए प्रयास किए जाऐंगें।

अनेकों जगह हुई नुक्कड़ सभाऐं
कांग्रेस प्रत्याशी मुन्ना लाल कुशवाह के समर्थन में विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं का दौर जारी है। कांग्रेस के युवा नेता वीरेन्द्र शिवहरे, आलोक शुक्ला, अनिल उत्साही आदि रोजाना नगर के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से भाजपा द्वारा किए गए भ्रष्टाचार  और जनता से किए गए धोखे को उजागर कर रहे है साथ ही वर्तमान में नगर पालिका की अध्यक्षा द्वारा शहर की जो हालत बिगाड़ कर रखी है उसे सुधारने के लिए मुन्ना लाल कुशवाह को जिताने की अपील कर रहे हैं।