निर्दलीय प्रत्याशी ज्योति विजय शर्मा ने किया तूफानी जनसंपर्क

शिवपुरी। वार्ड क्रमांक 20 के निर्दलीय प्रत्याशी और पत्रकार विजय शर्मा की धर्मपत्नी ज्योति शर्मा ने कल अपने तूफानी जनसंपर्क के दौरान वार्डवासियों से उन्हें जिताने और उनके चुनाव चिन्ह कैमरे पर बटन दबाने की अपील की।

उनका जनसंपर्क लुहारपुरा से प्रारंभ हुआ और कुम्हार मोहल्ला, जाटव मोहल्ला, धोबी मोहल्ला, तारकेश्वरी कॉलोनी, कुशवाह मोहल्ला में सघन जनसंपर्क किया और  राजपुरा रोड पर समापन हुआ। जनसंपर्क के दौरान वार्डवासियों ने श्रीमती ज्योति विजय शर्मा का फूलमाला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

विदित हो कि पत्रकार विजय शर्मा पिछले लंबे समय से वार्ड क्रमांक 20 के वासियों की समस्याओं को लेकर संघर्षरत् रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने अपने वार्ड के लोगों के राशन कार्ड सहित खाद्य कूपन बनवाने और उनकी अन्य समस्याओं को लेकर नगरपालिका से लेकर जिला प्रशासन तक से लड़ाई लड़ी और लोगों की समस्याओं को हल कराया।

उनकी इसी कार्यप्रणाली से वार्ड में उन्होंने अपना एक मजबूत जनाधार बनाया है। भाजपा से उन्हें टिकट नहीं मिला तो उन्होंने निर्दलीय चुनाव लडऩे का फैसला किया और अपनी धर्मपत्नी श्रीमती ज्योति शर्मा को चुनाव मैदान में उतारा। जिन्हें कैमरा चुनाव चिन्ह आवंटित हुआ और कल से उन्होंने अपना जनसंपर्क प्रारंभ कर दिया। जहां उन्हें वार्डवासियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उनके जनसंपर्क के दौरान बड़ी सं या में उनके समर्थक और वार्डवासी मौजूद थे।