निर्दलीय प्रत्याशी मानकचन्द्र ने किया जनसंपर्क

शिवपुरी। नगर पालिका शिवपुरी में अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी मानकचन्द्र राठौर ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर अपने अभियान को तेज कर दिया है।
मानकचन्द्र राठौर बताते है कि वह नगर के विकास के लिए सतत कार्यतर है और उनकी सोच के अनुरूप वह नगर को नए आयाम तक पहुंचाने के लिए अपनी नीति के साथ कार्य करेंगें जिसमें नगरवासियों का अपार सहयोग उन्हें मिलेगा और सभी के साथ नगर पालिका शिवपुरी में विकास का खाका खींचा जाएगा। नगर में जगह-जगह मानकचन्द्र राठौर का ना केवल सामाजिक लोगों ने वरन् विभिनन वर्गों द्वारा स्वागत किया गया। इस रैली में उनके चुनाव चिह्न नल से सुसज्जित पे पलेट भी नगरवासियों में बांटी गई जिसमें उनके प्रमुख उद्देदश्य दर्शाये गए थे। यह जनसंपर्क मानकचन्द्र के शिवपुरीहोटल के नीचे स्थित कार्यालय से शुरू होकर एबी रोड़, कमलागंज, फिजीकल व अन्य स्थानों पर पहुंचा और यहां नगरवासियों के घर-घर जाकर उनसे आर्शीवाद लिया। इस जनसंपर्क के दौरान चर्चा है कि राठौर समाज भले ही खुलेरूप से निर्दलीय प्रत्याशी मानकचन्द्र राठौर के साथ ना हो लेकिन अंदरूनी रूप से वह मानकचन्द्र को सपोर्ट कर रहे है ऐसी चर्चा है कि शिवपुरी में किसी भी प्रमुख दलों के बीच  मानकचन्द्र अपने आप को आगे करने के लिए सतत कार्यरत है।

बूथ लेवल असिस्टेंट प्रशिक्षण आज
शिवपुरी -नगरीय निकाय निर्वाचन हेतु बूथ लेवल असिस्टेंट का प्रशिक्षण 21 नव बर 2014 को प्रात: 11 बजे से नगरीय निकाय वार आयोजित किया जाएगा। जिसके प्रभारी अधिकारी संबंधित रिटर्निंग आफिसर होगें।

व्यय लेखा प्रस्तुत न करने पर पांच प्रत्याशियों को नोटिस
शिवपुरी। नगरीय निकाय निर्वाचन 2014 के अंतर्गत नगर पंचायत करैरा के रिटर्निंग आफीसर ए.के.चांदिल ने अध्यक्ष पद के पांच प्रत्याशियों को 18 नव बर 2014 तक का आय-व्यय लेखा प्रस्तुत न किए जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जिसमें भाजपा के प्रत्याशी कोमल साहू तथा निर्दलीय प्रत्याशी आनंद मुदगल, महावीर जैन, महेन्द्र पाण्डेय डॉ. हाकिम खांन शामिल है। नगर पंचायत करैरा के अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों को निर्देशित किया गया है कि 21 नव बर व 25 नव बर 2014 को अनिवार्य रूप से  आय-व्यय लेखा प्रस्तुत करें।