जुआ खेलते चार जुआरी चढ़े पुलिस के हत्थे

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने कल शांति बेयर हाउस गुना नाके के पास संचालित जुए के फड़ पर दबिश देकर वहां से चार जुआरियों को गिर तार कर लिया है और उनके खिलाफ 13 जुआ एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि गुना नाके पर स्थित शांति बेयर हाउस पर अशोक रजक पुत्र बनवारी रजक निवासी झांसी बाईपास, मुकेश राठौर पुत्र हरिराम राठौर निवासी जवाहर कॉलोनी, दिनेश पुत्र रामजीलाल धानुक निवासी गोविंद नगर, निपाक अली पुत्र कल्लू अली निवासी ईदगाह के पास हार जीत का दाव लगा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी तो चारों को गिर तार कर लिया और उनके पास से 1360 रूपये की राशि भी जप्त कर ली।

पुलिस सहायता केन्द्र उद्घाटन की प्रतिक्षा में
शिवपुरी। कस्बे में बस स्टेण्ड क्षेत्र में टीआई सुनील श्रीवास्तव ने नई चौकी पर पुलिस सहायता केन्द्र का निर्माण किया है। पुलिस सहायता केन्द्र पूरी तरह बनकर तैयार हो गया है। अब सिर्फ उद्घाटन की प्रतिक्षा है। टीआई श्रीवास्तव ने बताया कि इसके शुभारंभ के लिए एसपी साहब की स्वीकृति की प्रतिक्षा की जा रही है। जैसे ही उद्घाटन के लिए उनका समय मिलेगा। वैसे ही पुलिस सहायता केन्द्र शुरू कर दिया जाएगा।