छत्रपाल सिंह ने शहर में आधा दर्जन जनसभाओं को किया संबोधित

शिवपुरी। चुनाव प्रचार के थमने में अब दो दिवस ही शेष बचे हैं। जिस कारण प्रत्याशी अपने प्रचार-प्रसार में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे। कल निर्दलीय प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गुर्जर ने शहरभर में आधा दर्जन जनसभाओं को संबोधित किया।
जिसमें श्री गुर्जर ने अपने आप को जनसेवक बताते हुए कहा कि अभी तक पार्टियों के प्रतिनिधियों का रिमोट कंट्रोल पार्टी के शीर्ष नेताओं के हाथों में रहता है जिस कारण वह प्रतिनिधि अपने नेताओं के हाथ की कठपुतली बना रहता है। जिस कारण विकास में बाधा उत्पन्न होती है, लेकिन मैं किसी नेता के हाथ की कठपुतली न होकर जनता का सेवक हूं और मेरा रिमोट  कंट्रोल जनता के पास है। जिस तरह से मुझे चलाईगी मैं उस तरह शहर के विकास में अपनी भागीदारी दूंगा। श्री गुर्जर ने झांसी तिराहा, लाल माटी क्षेत्र, काली माता मंदिर रोड, कोर्ट रोड, सईसपुरा सहित अनेक स्थानों पर जनसभाओं का आयोजन किया गया।

निर्दलीय प्रत्याशी जनसभाओं में कांग्रेस और भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं, लेकिन उनके निशाने पर जयविलास पैलेस के साथ-साथ रानी महल भी है।  उन्होंने कहा कि पिछले नगरपालिका अध्यक्षों के कार्यकाल पर अगर नजर डाली जाए तो उन अध्यक्षों ने शहर के विकास से कोई सरोकार नहीं रखा है और उन्होंने अपने स्वयं के  और चहेतों के विकास में पूरे कार्यकाल को निकाला है और उन पर उनके माईबाप नियंत्रण करने में असफल रहे हैं। जिसकी परिणति है कि आज शहर गर्त में जा गिरा है। जनसमुदाय को संबोधित करते हुए श्री गुर्जर ने कहा कि नगरपालिका अध्यक्ष ने शहर की सड़कों को गड्ढ़ों में तब्दील कर दिया है।

 मड़ीखेड़ा जलावर्धन योजना में भ्रष्टाचार के कारण आज कार्य रूका पड़ा है। जिससे जनमानस को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।  उन्होंने कहा कि अगर शहर की जनता मुझ पर विश्वास करके अपना प्रतिनिधित्व सौंपती है तो मैं सबसे पहले नपा के भ्रष्टाचार को खत्म कर वहां से कमीशन प्रथा को समाप्त करूंगा और शहर के विकास के लिए रूपरेखा तैयार कर टूटी पड़ी सड़कों और अधूरी पड़ी जलावर्धन योजना को पूर्ण कराने के लिए तत्पर रहूंगा। जनसभाओं में उन्होंने वीर सावरकर पार्क के सौंदर्यकरण को भी मतदाताओं के समक्ष रखा। जिस तरह वीर सावरकर पार्क का सौंदर्यकरण हुआ। उसी तरह शहर का सौंदर्यकरण करने की घोषणा उन्होंने मंच से की साथ ही शहर की सड़कों को सुधारने के साथ-साथ ग्रीन शिवपुरी क्लीन शिवपुरी बनाने का वायदा भी किया।