रूपयों के लेनदेन को लेकर युवक को बनाया बंधक

शिवपुरी। रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम ढ़ेकुआ में विगत दिवस तीन युवकों ने मिलकर गुना के केंट थाना सरखंडी में रहने वाले एक युवक को रूपयों के लेनदेन को लेकर बंदी बना लिया था।

इस मामले में युवक की मां ने पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर केंट थाने में शून्य पर कायमी कर रन्नौद थाने को स्थानांतरित किया है। वहीं रन्नौद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 347 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना केंट गुना के सरखंडी के रहने वाले कल्लू यादव ने एक साल पहले रन्नौद थाने के ग्राम ढ़ेकुआ के गुड्डू यादव, रिंकू यादव, रामवीर यादव से एक ट्रेक्टर खरीदा था। उस समय उसने दो लाख रूपये आरोपियों को दे दिए थे और कुछ रूपये देना शेष थे।

लेकिन कल्लू ने वह रूपये आरोपियों को नहीं दिए तो आरोपियों ने बीते 9 नवंबर को सरखंडी पहुंचकर कल्लू को राजीनामे के लिए ढ़ेकूआ ले आए। जहां आरोपियों ने कल्लू को घर में बंदी बनाकर रखा, लेकिन ग्रामीणों को जानकारी लगने पर कल्लू को आरोपियों ने छोड़ दिया और वह 10 नवंबर को अपने घर पहुंचा। जहां उसने अपनी मां बंतीबाई को सब कुछ बता दिया। जिस पर उसकी मां थाने पहुंची और आरोपियों की शिकायत दर्ज करा दी थी।