स्तन कैंसर से पीडि़त महिला को आर्थिक मदद की दरकार

शिवपुरी- शिवपुरी शहर में दान देने और मदद करने वालों की कमी नहीं है यही कारण है कि समय-समय पर शहर के अनेकों लोगों ने दोनों हाथों से कई ऐसे नि:सहायों की सेवा कर मदद की जो आज भलीभांति अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे है।

शहर में अब एक स्तर कैंसर से पीडि़त मरीज महिला को भी आर्थिक मदद की दरकार है जिसमें समसत शहरवासियों से सहायता की गुहार उसके पुत्र ने लगाई है। आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस परिवार को यदि सहायता मिल जाए तो निश्चित रूप से यह इनके लिए एक नया जीवनदान होगा।

शहर के सईसुपरा निवासी वसीम पुत्र हनीफ खां ने शहर की जनता-जनार्दन से गुहार लगाई है कि आज वह अपने परिवार का तंगी के चलते पालन-पोषण कर रहे है ऐसे में बीते कुछ दिनों पूर्व वसीम की मॅंा बेबी बानो उम्र 55 वर्ष की आए दिन तबियत खराब होने के चलते जब उन्हें ग्वालियर में एक निजी चिकित्सक के यहां परीक्षण कराया तो चिकित्सक ने वसीम की मॉं को स्तर कैंसर बताया। इस बीमारी के बारे में सुनकर वसीम के तो जैसे होश ही उड़ गए।

बाबजूद इसके लिए वसीम ने अपनी मॉं बेबी बानो का उपचार कैंसर हॉस्पिटल में कराया जहां चिकित्सकों ने लगभग 01 लाख रूपये का खर्चा बताया जिसका भार उठाना वसीम के हाथ में नहीं था। वसीम ने अब शहरवासियों से इस तंगी हालत में आर्थिक मदद की गुहार लगाई है स्वयं व उसके परिजनों में छोटे भाई साजिद व आसिफ के द्वारा काम करने के बाद मिलने वाली राशि से इतनी व्यवस्था नहीं हो पाती कि वह अपनी मॉं का कैंसर हॉस्पिटल में उचित इलाक करा सकें। ऐसे में शहरवासियों से इस पीडि़त परिवार ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई है शहर का कोई भी जनसेवाी या समाजसेवी संस्था वसीम के मोबा.9584712437 पर संपर्क कर उन्हें सहयोग प्रदान कर सकते है।