कांग्रेस केंडीडेट को हटाने पर होर्डिंग्स

शिवपुरी। नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस ने अध्यक्ष पद हेतु अपने प्रत्याशी की विधिवत घोषणा नहीं की है, लेकिन संभावित कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल कुशवाह ने नगर में अनेक स्थानों पर बिना नगर पालिका और निर्वाचन आयोग की अनुमति के बैनर लगा दिए हैं जिसकी शिकायत भाजपा प्रत्याशी हरिओम राठौर ने की है।

श्री राठौर ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी से शीघ्र अवैधानिक रूप से होर्डिंगों पर लगे फ्लेक्स और बैनरों को हटाने की मांग करते हुए उचित कार्रवाई की अपेक्षा की है। शिकायत के बाद कल रात प्रशासन ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में लगे बैनर पोस्टर और होर्डिंग्स हटवा दिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाम वापिस लेने की अभी तारीख नहीं निकली है वहीं कांग्रेस ने अध्यक्ष पद के प्रत्याशी की भी औपचारिक घोषणा नहीं की है, इसके बाद भी कांग्रेस प्रत्याशी मुन्नालाल कुशवाह ने शहर को बैनर, पोस्टर और होर्डिंग से पाट दिया है जिसमें मतदाताओं से मत देने की अपील की गई है। इस सिलसिले में भाजपा प्रत्याशी हरिओम राठौर ने अपनी शिकायत में कहा है कि शहर के हृदय स्थल माधवचौक पर लगे होर्डिंगों पर कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा बिना अनुमति लिए प्लेक्स बैनर लगाए गए हैं जो कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।