फिर पानी का टैंक बना मौत का ताबूत, ढाई साल की बच्ची की मौत

शिवपुरी। फतेहपुर क्षेत्र में घर में पानी के स्टोर के लिए बना पानी के टैंक में एक ढाई साल की मासूम बच्ची की डूबने से मौत हो गई है। पिछले 2 वर्ष में 3 बच्चो की घर मेें बने पानी के टैंक में गिरकर डूबने से मौत हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार शहर के फतेहपुर क्षेत्र में पानी की किल्लत रहती है इस कारण उस क्षेत्र में हर घर में पानी के स्टोर के लिए अंडर ग्रांउड पानी के टैंक बना रखे है। फतेहपुर निवासी दुर्गेश यादव के घर में भी इसी तरह का पानी का टैंक बना हुआ है। उसकी ढाई साल की मासूम बेटी हर्षिता अचानक पानी के टैंक में अचानक गिर गई और उसके गिरने की जानकारी घर के किसी भी सदस्य को नही लगी।

बताया गया है जब दुर्गेश यादव की ढाई साल की मासूम बेटी हर्षिता घर में कही दिखाई नही दी तो उसे आस-पास तलाशा,जब वह तलाशने पर नही मिली तो घर के किसी सदस्य ने पानी के टैंक का ढक्कर खुला हुआ देखा तो उसने पानी के टैंक में झाककर देखा तो उसे हर्षिता दिखाई दी।

परिजनो ने उसे तत्काल उसे पानी के टैंक से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। दुग्रेश यादव के दो बेटे और एक बेटी थी और अपनी ढाई साल की बेटी हर्षिता की हुई मौत से वहां दुखी है। इससे पहले भी शहर में 3 बच्चो की घर में बने पानी के टैंक मे डुबने से मौत हो चुकी है।