इस भाजपा के कार्यकाल में शहर 50 साल पुराना हो गया है: छत्रपाल

शिवपुरी। नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस और भाजपा की कथित निष्क्रियता और शहर की बद्तर हालत को मुद्दा बनाकर निर्दलीय रूप से चुनाव मैदान में उतरे हैं और नगरपालिका क्षेत्र में अपने चुनाव चिन्ह मटके को लेकर मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

कल छत्रपाल सिंह गुर्जर ने फतेहपुर रोड पर आशीर्वाद हॉस्पीटल के समीप एक आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए। श्री गुर्जर ने अपने उद्बोधन में कहा कि भाजपा शिवपुरी नगरपालिका पर वर्षों से काबिज है, लेकिन इतने वर्षों के बाद भी शहर  में विकास के स्थान पर विनाश हुआ है। वहीं कांग्रेस के  विपक्षी कार्यकाल पर श्री गुर्जर ने सवालिया निशान लगाए। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि वह इस बार नपाध्यक्ष पद पर उन्हें काबिज कराएं तो वह शहर के विकास के लिए कृत संकल्पित रहेंगे।

श्री गुर्जर का जनसंपर्क कल सुबह सईसपुरा, कमलागंज, बाबू क्वार्टर रोड पर हुआ। इसके बाद उन्होंने आमसभा एवं रात्रि में बाल्मिक बस्ती श्रीराम कॉलोनी, गौशाला में नुक्कड़ सभाएं संबोधित की। जहां उन्होंने भाजपा द्वारा वीर सावरकर पार्क के सौन्दर्यकरण को लेकर की गई टिप्पणी को श्री गुर्जर ने मतदाता को भ्रमित करने का प्रयास बताते हुए कहा कि शिवपुरी शहर में नगरपालिका द्वारा कई पार्कों का निर्माण कराया।

जिसका रख-रखाव भी नपा नहीं कर सकी। यहां तक कि माधव चौक पर बनाए गए चार पार्कों में से एक पार्क का तो अस्तित्व ही खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि पूरा शहर जानता है कि वीर सावरकर पार्क को संवारने में उनकी पार्षद पत्नी और उनकी मेहनत और स्थानीय नागरिकों के सहयोग से इस पार्क को उन्होंने शिवपुरी का सबसे विकसित पार्क बनाया है  उनकी आम सभा में बड़ी सं या में उनके समर्थक और लोग मौजूद रहे।

उन्होंने शहर के विकास के लिए जनमानस से वायदा किया और टूटी सड़कें, धूल, गंदगी और नगरपालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी को खत्म करने का उन्होंने मंच से संकल्प लिया।

छत्रपाल के समर्थन में कल निकलेगी साइकिल रैली
निर्दलीय प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गुर्जर के समर्थन में कल उनके चुनाव कार्यालय माधव चौक से एक साइकिल रैली निकाली जाएगी जो शहरभर में घूमेगी  साइकिल रैली प्राइवेट बस स्टेण्ड से होती हुई विष्णु मंदिर पहुंचेगी। इसके बाद नीलगर चौराहा, झांसी तिराहा, गुरूद्वारा चौराहा, राजेश्वरी रोड, अस्पताल चौराहा, कोर्ट रोड, सदर बाजा, न्यूब्लॉक, जलमंदिर, कमलागंज से माधवचौक कार्यालय पर पहुंचेगी।