वार्ड नं.17 में निर्दलीय प्रत्याशी ने दिया भाजपा को समर्थन

शिवपुरी। जैसे-जैसे नगर पालिका शिवपुरी के चुनाव के मतदान की तिथि नजदीक आ रही है वैसे-वैसे चुनावी घमासान भी चरमोत्कर्ष पर पहुंच रहा है।
जहां कई तरह के उलटफेर इन दिनों में देखने को मिलेंगें। इसी क्रम में शहर के वार्ड क्रमांक 17 में भाजपा पार्टी से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी राजा यादव को इसी वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी राकेश त्यागी (मठ्ठा बाबा) चुनाव चिह्न सिलाई मशीन ने अपना देकर उनके साथ कदमताल चुनाव लडऩे का ऐलान किया है। जिसमें राकेश त्यागी ने भाजपा प्रत्याशी राजा यादव के समर्थन में अनेकों जगह जनसंपर्क व भ्रमण किया और भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने का आह्वान किया। 

इस दौरान भाजपा पार्टी के प्रत्याशी राजा यादव को समर्थन मिलने से अब वह वार्ड में उत्कृष्ट स्थिति में आ गए है। इस खबर से अन्य प्रत्याशी जहां सकते में है तो वहीं अन्य कुछ निर्दलीय प्रत्याशी भी भाजपा के राजा यादव का समर्थन करने का मन बना रहे है हालांकि यह अभी विचार-विमर्श कर रहे है लेकिन संभावना जताई गई है कि वार्ड नं.17 से जहां 10 दावेदार खड़े है उनमें से अधिकांश दावेदार भाजपा समर्थित है और आने वाले समय में भाजपा के लिए प्रचार-प्रसार कर राजा यादव को अपना समर्थन प्रदान कर सकते है।