रोड एक्सीडेंट: करवा चौथ पर शादी करने भागे प्रेमी, प्रेमिका व सहेली घायल

शिवपुरी। सुरवाया थाना क्षेत्र के करई-गंगोरा के पास फोरलेन हाइवे पर शनिवार को दोपहर करीब 2 बजे एक स्कार्पियो अंसतुलित होकर पलट गया। इस घटना में वाहन में सवार एक युवक व दो युवती घायल हो गए जिनमें से युवक की हालत नाजुक है।

युवक को गंभीरत हालत में ग्वालियर अस्पताल रैफर किया गया है। वाहन में मौजूद युवक तथा उसकी प्रेमिका सहित प्रेमिका की सहेली बानमौर से शादी करने के लिए घर से चुपचाप भागकर आए थे। तीनों बानमौर से कार में सवार होकर इंदौर की तरफ जा रहे थे। घटना की सूचना के बाद युवक व युवतियों के परिजन शिवपुरी के लिए रवाना हो गए है वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बानमौर में रहनेे वाला पिंटू (21) पुत्र डॉ कप्तान सिंह शनिवार को सुबह 5 बजे अपनी प्रेमिका ऊषा(19) पुत्री नेता जाटव तथा प्रेमिका की सहेली सरिता(19) पुत्री बाबू जाटव के साथ एक कार में सवार होकर दतिया, करैरा होते हुए इंदौर जा रहे थे। इसी बीच करैरा व शिवपुरी के बीच सुरवाया थाना क्षेंत्र के ग्राम करई-गंगौरा के पास फोरलेन पर अचानक से दोपहर में 2 बजे वाहन असंतुलित होकर पलट गया।

इस घटना में वाहन में मौजूद तीनो लोग घायल हो गए जिन्हे ऐबूलेंस की सहायता से जिला अस्पताल लाया गया। यहां से युवक पिंटू की हालत अधिक खराब देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर किया गया है। घटना की सूचना पुलिस ने युवक व दोनो युवतियों के परिजनो को दे दी है वहीं युवक के परिजन तो उसे ग्वालियर में मिल लेंगे जबकि युवतियों के परिजन उनको लेने शिवपुरी आ रहे है।

हालांकि बताया जा रहा है कि घटना के बाद जब युवतियों ने अपने परिजनो को फोन करके घटना के बारे में बताया तो परिजनो का कहना था कि तुम दोनो हमारे लिए मर चुकी हो और हमें तुम लोगो से कोई लेना-देना नहीं है। इसके बाद युवतियां लड़के को कोसती नजर आई कि खुद को ग्वालियर जा रहा है और हमको अकेला छोड़ दिया ऐसे में उनका क्या होगा।