कुऐं में मिली लाश की नहीं हुई शिनाख्त, पुलिस जांच जारी

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम निचरौली में स्थित एक कुएं में युवक की लाश उतराती हुई मिली जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक युवक की पहचान अभी भी अज्ञात बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निचरौली में स्थित रणवीर यादव के खेत में कुआ स्थित है। जहां रणवीर अपने खेत में मोटर की सहायता से प्रतिदिन पानी देता है। बीते 26 अक्टूबर को वह प्रतिदिन की भांति खेत पर आया और मोटर चालू कर पानी देकर चला गया। इसके बाद वह कल फिर पानी देने खेत पर पहुंचा और उसने कूड़े में रखी मोटर को स्टार्ट किया और कुएं में झांककर देखा तो एक युवक की लाश उसमें तैर रही थी।

जिसे देखकर उसने आसपास के लोगों को लाश होने की सूचना दी। बाद में पुलिस को भी वहां बुला लिया गया। पुलिस ने मृतक के शव को कुएं से बाहर निकाला और ग्रामीणों को शिना त के लिए बुलाया, लेकिन कोई भी उसे नहीं जानता था। जिस कारण उसकी शिना त नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने युवक के शव को पीएम के लिए पहुंचाया। अब पुलिस यह जानकारी जुटाने में लगी है कि युवक ने कुएं में कूंदकर आत्महत्या की है या फिर किसी ने उसे किए में धकेलकर उसकी हत्या की है।