जनपद अध्यक्ष करैरा को जमकर धुना

करैरा। जनपद कार्यालय में रविवार को जनपद अध्यक्ष के साथ एक युवक ने दिनदहाड़े जमकर मारपीट कर दी। आरोपी युवक जनपद अध्यक्ष से शराब के लिए पैसे मांग रहा था और जब जनपद अध्यक्ष ने पैसे नहीं दिए तो आरोपी ने उनके साथ गाली-गलौच करते हुए जमकर मारपीट कर डाली और मौके से फरार हो गया।

बाद में पीडि़त जनपद अध्यक्ष करैरा पुलिस थाने पहुंचे जहां उन्होने पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने मारपीट करने वाले युवक के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक जनपद सदस्य महिला का पति है।

जनपद अध्यक्ष करैरा लोकपाल पुत्र रॉय सिंह लोधी आज शाम करीब 4 बजे जनपद कार्यालय में अपने कक्ष में बैठे थे। इसी दौरान राजीव श्रीवास्तव उनके कक्ष में आ गया और सीधे उनके साथ गाली-गलौच कर शराब के लिए पैसों की मांग करने लगा।

जब अध्यक्ष लोधी ने पैसे देने से मना किया तो राजीव ने लोकपाल के साथ लात-घूसों से जमकर हजामत कर डाली। इसके बाद राजीव मौके से फरार हो गया। घटना के बाद पीडि़त लोकपाल थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी राजीव के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।