कोतवाली क्षेंत्र से एक के बाद एक तीन बाइक चोरी

शिवपुरी। कोतवाली क्षेंत्र में रविवार को ही एक के बाद एक तीन बाइकें चोरी होने से क्षेंत्र में दहशत का माहौल है। वाहन मालिक अपने वाहनो के प्रति काफी डरे हुए है कि कहीं उनकी बाहन भी चोरी न हो जाए। अभी दो दिन पूर्व भी देहात थाना क्षेंत्र से दो बाइकें एक ही दिन में चोरी गई थी। पुलिस ने तीनो बाइकों के मामलों को जांच में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को सुबह से लेकर शाम तक के समय में एक के बाद एक तीन बाइकें चोरी हो गई। जिसमें तीसरी बाइक सईषपुरा निवासी जाफिर राईन की है जो कि ठंडी सड़क से चोरी हुई है, शेष दो के मालिको का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने तीनों ही मामलों में शहर की घेराबंदी कर वाहन चोरो की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि एकदम से दीपावली त्यौहार के मौके पर लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से लोग काफी डरे हुए है। जबकि पुलिस इन घटनाओ कों गंभीरता से नहीं ले रही।

पुलिस ने दबोचा कट्टाधारी
शिवपुरी। भौंती थाना पुलिस ने रविवार को कृषि उपज मंडी के सामने से एक युवक को देशी कट्टे के साथ दबोचा है। पुलिस ने इस मामले में आ र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
कस्बे में स्थित मंडी के सामने आज दोपहर पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर गोविंद पुत्र जशरथ सिंह यादव निवासी भगवा पिछोर को एक 315 बोर के देशी कट्टे व एक जिंदा राउंड के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है।

पुलिस ने पकड़े जुआरी
शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने रविवार की शाम एक स्थान पर जुआ खेल रहे कुछ लोगो को पकड़ा है। पुलिस ने इनके कब्जे से 3550 रूपए व एक ताश की गड्डी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई कर दी।
टीआई कोतवाली राजेश सिंह राठौड़ को सूचना मिली कि विवेकानंद कॉलोनी के पास एक स्थान से कुछ लोगो को जुआ खेलते हुए पकड़ा हैै। पकड़े गए जुआरियों में श्रीलाल, महेश, कपिल, गोपाल शामिल है। पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर बाद में जमानत पर रिहा कर दिया हैै।