नौकरी से हटाया तो दारू पीकर एएसआई को धुन डाला

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली शिवपुरी कृषि उपज मण्डी में कल एक युवक ने जमकर उत्पात मचाया और ड्यूटी पर तैनात एएसआई अमित कुमार की मारपीट कर दी और उसे जान से मारने की धमकी देकर आरोपी भाग गया।

उक्त आरोपी शराब के नशे में धुत्त था और वह मण्डी सचिव द्वारा मण्डी से हटाए जाने से व्यथित था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी रविन्द्र उर्फ कल्लू शर्मा निवासी खुड़ा के खिलाफ धारा 353 शासकीय कार्य में बाधा सहित 332, 294, 506 बी के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मण्डी सचिव ने बीते 5-6 माह पूर्व रविन्द्र उर्फ कल्लू शर्मा जो सेफ गार्ड के पद पर मण्डी में पदस्थ था। उसकी हरकतों की वजह से हटा दिया गया। इससे वह व्यथित था और वह शराब के नशे में धुत होकर मण्डी में जाता और गाली गलौंच करता।

यह सिलसिला पिछले लंबे समय से चल रहा था। कल सुबह आरोपी रविन्द्र शराब पीकर मण्डी प्रांगण में पहुंचा। जहां वह मौजूद कर्मचारियों से गाली-गलौंच करता रहा, लेकिन उसकी इन हरकतों को कर्मचारियों ने नजरअंदाज कर दिया। दोपहर करीब 2 बजे आरोपी चैक पोस्ट पर तैनात एएसआई अमित कुमार पुत्र रमेशचंद्र श्रीवास्तव के पास पहुंचा।

और उसने उसे गालियां देना शुरू कर दीं। जब अमित कुमार ने उसे गाली देने से मना किया तो आरोपी भड़क उठा और उसने अमित कुमार की लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में अमित कुमार को चोटें आ गई और उसने थाने पहुंचकर आरोपी की शिकायत दर्ज करा दी।