पिछोर में लव जिहाद, मुझसे शादी करो वरना...

पिछोर। मंगलवार को खोड़ के एक मुस्लिम समाज के युवक ने खोड़ से पिछोर डिग्री कॉलेज में पढऩे आई लड़की को बस अड्डे पर रोककर दिल्ली भगा ले जाने के लिए दबाव डाला लड़की ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि युवक उसे डरा-धमकाकर दिल्ली ले जाना चाहता थाए साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक शोएब मोह मद कुर्रेशी पुत्र शमीउल्ला कुर्रेशी ने मंगलवार को पिछोर कॉलेज पढऩे आई लड़की को वापस जाते समय बस अड्डे पर घेर लिया उसने लड़की पर दबाव बनाया कि वो उसके साथ दिल्ली चले और शादी करे उसने ऐसा नहीं किया तो वो उसे जान से मार देगा लड़के की इस हरकत के बाद लड़की ने इसका विरोध किया तो आसपास लोग जमा हो गए और लड़के और लड़की दोनों को थाने ले गएए जहां लड़की ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बयां कर दिया लड़की की शिकायत पर पुलिस ने लड़के के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया।

शिकायत के बाद भी लडके के छोडने पर भडके परिजन
लड़के को छोड़े जाने के बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर इस बात का विरोध जताया कि किस आधार पर आरोपी लड़के को पुलिस ने छोड़ दिया पुलिस का कहना है कि शुरू में उन्हें यह मामला इस तरीके का नहीं लगाए जिस तरह की लड़की शिकायत दर्ज करा रही है इसलिए लड़के को जाने दियाए किंतु बाद में जब लोग इकठ्ठा होकर आ गए और शिकायत कर रहे हैं तो इसमें हम केस दर्ज कर रहे हैं।