आंखो के सामने ही नगदी व जेवर ले गए चोर

रन्नौद। इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम कुसमन में बीते रोज घर में घुसकर चोरी कर रहे दो चोरों को फरियादी के पुत्र ने पहचान लिया और शोर शराबा कर ग्रामीणों को जगाने की कोशिश की। इसके बावजूद भी चोर घर में रखे 6 हजार रूपये नगदी और सोने-चांदी के जेबर चोरी करने मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया हैै।

ग्राम कुसुमन में रहने वाला गोपी(36) पुत्र मुकुंदी जाटव के मकान के पास ही उसकी मां बलियाबाई का कमरा स्थित है। 26 अक्टूबर घटना वाले दिन बलियाबाई अपने कमरे में ताला लगाकर बाहर गई हुई थी। रात्रि में वह घर में वापिस नहीं लौटी। तभी दो चोरों ने उसके कमरे का दरवाजा तोड़कर प्रवेश किया और वहां रखे 6 हजार रूपये नगदी और सोने चांदी के जेबरात उठा लिए।

रात्रि में जब फरियादी गोपी जाटव का पुत्र लघुशंका के लिए घर के बाहर निकला तो अपनी दादी का कमरा खुला देखकर उसने जानना चाहा कि उस कमरे में कौन है और वह वहां पहुंचा जहां आरोपी चोर मुंशी जाटव और चंद्रप्रकाश जाटव सामान की उठापटक कर रहे थे। यह देखकर बालक ने चीखना शुरू कर दिया, लेकिन किसी ने भी उसकी आवाज नहीं सुनी ।

 बाद में आरोपी सामान समेटकर घर से बाहर निकले और भाग गए। बालक ने दोनों चोरों को पहचान लिया और परिजनों को जगाकर चोरी होने की जानकारी दी। इसके बाद कल सुबह आरोपियों की शिकायत दर्ज करा दी।