चाची को ब्लेकमेल करने वाले भतीजे पर मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेंत्र के छोटा लुहारपुरा में रहने वाली एक महिला के अंतरंग फोटो खींचकर उसे व उसके पति को ब्लैकमेल करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण कायम कर लिया हैै।
इसी मामले को लेकर महिला के पति ने विगत दिनो जहरीला पदार्थ गटककर अपनी जान देने की कोशिश की थी। उसके बाद से आरोपी युवक पति को आए दिन जान से मारने की धमकी दे रहा था और आज तो हद हो गई जब आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ महिला के घर पहुंचकर उसके पति के साथ मारपीट करने लगा जिस पर से परिजन व पड़ौसी आरोपी युवक को पकड़कर थाने ले आए।

देहात थाने के छोटा लुहारपुरा में रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला के नहाते समय अंतरंग फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ अवैध संबंध बनाने की मांग करने वाले युवक ओमराज उर्फ बिट्टू के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ व अन्य धाराओं के तहत प्रकरण कायम कर उसे गिर तार कर लिया है। आरोपी युवक कुछ साथियो के साथ शुक्रवार को दोपहर में महिला के घर पहुंचकर उसके पति के साथ मारपीट करने व पुलिस में शिकायत न करने की धमकी देने पहुंचा था। इसी दौरान महिला के पति विजय, भतीजे दीपक व अन्य लोगो ने ओमराज को दबोच लिया और उसे लेकर सीधे देहात थाने पहुंच गए। 

जहां उन्होने टीआई संजीव तिवारी को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुिलस ने यह कार्रवाई की है। यहां बता दें कि इस पूरे मामले से परेशान होकर महिला के पति विजय जाटव ने 28 अक्टूबर को कोई जहरीला पदार्थ गटक लिया था जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी जैसे-तैसे जान बच गई। गुरूवार को भी आरोपी युवक ने महिला के पति को जान से मारने की धमकी देते हुए महिला को उसे सौंपने की बात कहीं थी।