पढ़िए ममता और गजेन्द्र की प्रेमकहानी

शिवपुरी। पिछले 24 घंटे की शिवपुरी की सबसे बडी खबर पोहरी में प्रेमी और प्रेमिका ने कमरे में बंद होकर अग्रिस्नान कर लिया और जिसमें प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस काण्ड की अब परते उखडने लगी है, पागल प्रेमी ने प्रेमिका पर मिटटी का तेल डालकर आग लगा दी और स्वय ने भी अपने आप को आग के हवाले कर दिया है।

इस काण्ड की खबरे अब बाहर आने लगी बताया जा रहा है कि पोहरी के ब्लॉक कॉलोनी में स्थित शासकीय आवास मेें रहने वाली ममता उम्र 32 साल पत्नी संजय तोमर के कई दिनों से पडोस में रहने वाले गजेन्द्र उर्फ चिम्मन उम्र 33 वर्ष से अवैध सबंध थे।

ममता अपने दोनो बच्चो लडकी विभा 7 वर्ष व लड़का विष्णु 11 वर्ष के साथ रहती है ममता का पति संजय किसी दूसरे शहर में एक फैक्ट्री मेें गार्ड की नौकरी करता है। ममता और उसके पति में गजेन्द्र को लेकर अन-बन रहती थी इस कारण वह पोहरी कम ही आता था।

मंगलवार की रात ममता अपने दोनो बच्चो के साथ अकेली थी हर रोज की तरह गजेन्द्र अपनी प्रेमिका ममता से मिलने उसके घर पहुंचा, ओैर शादी करने का दबाव बनाने लगा और कहने लगा की हम दोनो आपस में प्यार करते है कब तक दोनो ऐसे छुप-छुप कर मिलते रहेंगें।

ममता ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। गलती से जो हो गया वह उसे भूल जाओ में शादी शुदा हुं और तुम भी, और तुम रिश्ते में मेरे जेठ लगते हो में तुमसे शादी नही कर सकती और अब तुम मुझसे मिलने नही आया करो।

अपने प्यार के मुंह से ऐसी बात सुनकर गजेन्द्र भडक गया और पागल हो गया ओर कहने लगा कि अगर तुम मेरी नही हो सकती तो किसी की नही हो सकती, मेें तुम्है किसी और की भी नही होने दूंगा।

यह कहकर ममता का हाथ पकडकर गजेन्द्र दुसरे कमरे में ले गया और कमरे में रखी कैरोसिन की कट्टी ममता पर डालकर आग लगा दी और स्वयं ने भी कैरोसिन स्नान कर आग लगा ली। आग लगने पर ममता ने चिखना चिल्लाना शुरू कर दिया,ममता के दोनो बच्चो ने ममता पर पानी डालना शुरू कर दिया और इतने में पडौंसी भी आ गए उन्होने ममता की आग बुझाने का प्रयास किया।

इस सामूहिक अग्रि स्नान काण्ड में पागल प्रमी गजेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई और प्रेमिका ममता सामाचार लिखे जाने तक जिंदा है। ममता 90 प्रतिशत तक चल चुकी है। उसकी हालत गंंभीर है,ममता का ईजाल ग्वालियर सरकारी अस्पताल में चल रहा है।