नवआर​क्षकों और बस आॅपरेटर्स के बीच फिल्मी स्टाइल में मारामारी

शिवपुरी। ग्वालियर जाने का किराया कम देने की बात को लेकर सिंह ब्रदर्स बस के स्टॉफ व पुलिस के नव आरक्षकों के बीच सोमवार को दोपहर में जमकर मारपीट हो गई।

खास बात यह रही कि पूरा विवाद बीच बस स्टैण्ड पर दिनदहाड़े सैकड़ो लोगो के सामने फिल्मी स्टाइल में हुआ। इसी बीच पुलिस सूचना मिलने पर बस स्टैण्ड पहुंची और बस स्टॉफ व दो आरक्षकों को कोतवाली ले आई।

इसके साथ ही बस मालिक भी विवाद की खबर लगते कोतवाली पहुंच गया तथा बाद में काफी जद्दोजहद के बाद दोनो पक्षों के बीच राजीनामा हो गया और मामला सुलट गया।

शिवपुरी से ग्वालियर जा रही सिंह ब्रदर्स की बस में आज दोपहर करीब 10 नव पुलिस आरक्षक ग्वालियर के लिए बस में बैठे। ग्वालियर का किराया जब बस कंडक्टर ने प्रति व्यक्ति 110 रूपए बताया तो आरक्षको ने 70 रूपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से देने की बात कहीं।

इसी बात को लेकर दोनो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि नौबत हाथापाई पर आ गई और शुरू में तो आरक्षको ने बस कंडक्टर श्याम अवस्थी व एक अन्य की जमकर मारपीट कर दी। बाद में बस स्टॉफ भी मौके पर एकत्रित हो गया तो उन्होने भी आरक्षकों की मारपीट की।

दिनदहाड़े हो रही इस मारपीट की घटना को बस स्टैण्ड पर खड़े सैकड़ो लोग तमाशबीन होकर देख रहे थे और कोई तो इसे किसी फिल्मी दृश्य बोल रहा था। इसी बीच घटना की जानकारी
मिलने पर बस स्टैण्ड पर कोतवाली पुिलस पहुंच गई तथा मौके पर विवाद कर रहे बस स्टॉफ व दो आरक्षको को पकड़कर थाने ले आई जबकि साथ में मौजूद अन्य आरक्षक घटनास्थल से भाग गए।

लड़ाई की खबर मिलते ही बस मालिक व भाजयुमो नेता मुकेश सिंह चौहान भी कोतवाली आ गए जहां उनकी पुलिस से इस विवाद को लेकर कुछ तकरार भी हुई लेकिन करीब एक घंटे की समझाइस के बाद दोनो पक्षों ने राजीनामा कर लिया और करीब 2 घंटे तक चला यह घटनाक्रम निबट गया।