तुझे कहां चोट लगी है, कपड़े उतारकर दिखा: शिक्षक ने छात्रा से पूछा

शिवपुरी। साहब मेरी नाबालिग भतीजी के साथ उसी के ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने 7 अक्टूबर को ट्यूशन के वक्त टांग अड़ाकर पहलेे तो उसे नीचे जमीन पर गिरा दिया, फिर उसका हाथ पकड़कर अपने साथी मित्रो के साथ कमरे में ले गए जहां शिक्षक ने बेशर्मी की हद पार करते हुए छात्रा से कहा कि तुझे कहां लग गई है मुझको कपड़े उतार कर दिखा।

बाद में छात्रा शिक्षक व उसके साथियों के डर से मौके से भागकर अपनी इज्जत बचाई। पुलिस के पास जब मामले की शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस पिछले 7 दिनो से कोई ना कोई बहाना बनाकर रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी कर रही है।

उक्त गुहार नरवर के वार्ड क्रंमाक 7 छोटा लुहारपुरा में रहने वाले एक युवक ने मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान एसपी डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार से कहीं। पीडि़त छात्रा व उसके चाचा ने आरोपी शिक्षक व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जिस पर से एसपी डॉ सिकरवार ने तुरंत निर्भया प्रभारी आराधना डेविस को इस मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले को नरवर थाने भेजने के निर्देश दिए। बाद में निर्भया प्रभारी ने पीडि़त छात्रा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर नरवर थाना पुलिस को सुपूर्द कर दिया है।