मुझे मार लो पर मेरी पत्नि और बच्चो को छोड दो...

शिवपुरी। गतरोज शिवपुरी से करैरा जा रहे अपने परिवार सहित राजीव भार्गव की कार रात के समय एक भैस से टकरा गई तो वहां पर उपस्थित चारवाहों ने पूरे परिवार पर एक राय होकर लाठियों से हमला कर दिया।

इस मामले में राजीव भार्गव के छोटे भाई पंकज भार्गव दोषियो के खिलाफ कार्यवाही करने से लिए पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

उन्हाने पुलिस अधीक्षक को सौपे आवेदन में कहा है कि अकस्मात हुए इस हमले में हमलावरो ने कार सहित मेरे भाई-भाभी और बच्चो पर जमकर लाठियों से प्रहार किए। मेरे भाई उनसे कह रहे थे कि जो भी हर्जाना होगा में दे दूंगा पर मेंरी पत्नि और बच्चो को मत मारो लेकिन हमलावर किसी की नही सुन रहे थे एक समय तो ऐसा लग रहा था कि ये मेरे भाई सहित पूरे परिवार की पीट-पीटकर हत्या कर देगें ये तो भला हो वहां से गुजर रहे ट्रक चालकों का जिन्होने गाडिय़ा रोक कर उन हमलावरो को भगाया और अस्पताल पंहुचाया।

इस मामले में पुलिस का चेहरा भी हमलावरो से कम नही रहा है उन्होन उल्टे मेरें भाई पर ही मामला दर्ज कर लिया है। हमलावरो ने मेंरी भाभी का मंगल सूत्र और चैन भी लूट ली पुलिस ने तीन आरोपियो को पकडा और तीन घंटे बाद छोड दिया है। सुरवाया पुलिस ने कोई भी आपराधिक प्रकरण उन हमलावरो के खिलाफ पंजीबद्ध नही किया है।