नाबालिग का अपहरण, गैंगरेप, दबाब बनाने किए हवाई फायर

शिवपुरी। जिले के मायापुर थाने अंतर्गत ग्राम गढोईयां में एक 17 वर्षीय नाबालिग का अपहरण करने और जंगल में ले जाकर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश मेें आया है। रिर्पोट दर्ज ना हो तो लोधी समुदाय ने अदिवासी कॉलोनी में दबाब बनाने के लिए हवाई फायर की भी खबर आ रही है।

जानकारी के अनुसार गढोईया निवासी नाबालिग रेखा आदिवासी जब अपने घर की साफ सफाई करकर अपने घर के बहार खड़ी थी, तभी वहां सरपंच पुत्र बलवीर और गांव का ही संजु आदिवासी मोटर साईकिल से रेखा के पास पहुंचं और कहा कि तेरा पैसा निकालवना है, अपनी मार्कशीट ले लेकर हमारे साथ चल। रेखा सरंपच पुत्र बलवीर के इस झांसे में आ गई और मोटर साईकिल पर बैठकर चल दी।

बताया गया है कि उक्त दोनो आरोपी रेखा को अपहत कर अंर्जुनगंवा के जंगलो में ले गये, और जंगल मेंं ले जाकर दोनो ने बारी-बारी से नाबालिग रेखा का बालात्कार कर दिया। इसके बाद सरपंच पुत्र बलवीर लोधी अपने गांव लौट आया और संजु आदिवासी को रेखा के पास छोड आया।

जब 23 अक्टूबर को संजू आदिवासी रेखा को लेकर वापस अपने गांव पंहुचा तो नाबालिग रेखा ने अपने परिजनो को घटना की जानकारी दी। घरवालो ने पुलिस में जाकर रिर्पोट दर्ज कराने का मन बनाया ही था कि तभी सरपंच पुत्र बलवीर लोधी और उसके परिजन मुन्ना खलक सिंह, अमर सिंह लोधी आदि हथियारो से लैस होकर आदिवासी बस्ती में आ धमके और इन्होने आदिवासियों को धमकाने की गरज से बस्ती में हवाई फायर किए और मामले की रिर्पोट ना दर्ज कराने की धमकी दी।

रेखा के परिजनों ने 25 अक्टूबर को मायापुरी थाने पहुंचकर रेखा के साथ  हुए बालात्कार और अपहरण की रिर्पोट दर्ज कराई तथा गांव के लोधी समुदाय के लोगो द्वारा किये गए हवाई फायरो की शिकायत भी दर्ज कराई। मायापुर पुलिस ने सरपंच पुत्र बलवीर लोधी और संजु आदिवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।