12 वर्षीय मासूम ने कहा: बार-बार मुझे बेचने की कोशिश क्यो कर रहै है

शिवपुरी। आज एसपी ऑफीस में जनसुनवाई में एक मां बेटी आए और मां के साथ आई 12 वर्षीय मासूम ने मिडिया से कहा कि मुझे भी है जिने का अधिकार, क्यो बार-बार ये लोग मुझे बेचने की कॉशिश कर रहै है। में भी जीना चाहती हुं,पढना चाहती हुं, पढ-लिखकर कुछ बनना चाहती हुं। क्यो ये लोग मेरे से बुरा काम कराने के लिए मेरा अपहरण करना चाहते है।

12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ आई मां ने एएसपी शिवपुरी से एक आवेदन के माध्यम से कहा कि साहब मेरी मासूम बेटी को बचालों, कुछ लोग है जो कई दिनो से मेरी बेटी के पीछे लगे है। वे उसका अपहरण कर उसे वैश्यावृत्ति के लिए बेच देंगे। उक्त गुहार करैरा के ग्राम ढ़ला हाल निवास करैरा से आई एक महिला ने मंगलवार को एएसपी के समक्ष लगाई।

महिला के मुताबिक उक्त लोग मासूम लड़कियों को खरीदने व बेचने का धंधा करते है। पीडि़ता का कहना है कि पूर्व में भी यह लोग मेरी बेटी का अपहरण करके ले गए थे और उसे 5 लाख रूपए में कहीं बेच दिया था बाद में पुिलस ने बेटी को धौलपुर से मुक्त कराया था। एएसपी ने इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

करैरा में रहने वाली एक महिला ने मंगलवार को एएसपी आलोक सिंह से शिकायत की है। शिकायत में उसने चार लोगो रती पुत्र रामचरण बेडिय़ा, संजू तिवारी, कमला पत्नी रति बेडिय़ा  तथा पूनम बेडिय़ा पर आरोप लगाए है कि यह चारों लोग कई दिनो से मेरी 12 वर्ष की बेटी पर नजर रखे हुए है तथा उसका अपहरण कर उसे बेचने की फिराक में है।

इससे पूर्व जब मेरी पुत्री 8 वर्ष की थी तो इन चारों लोगो ने ही उसका अपहरण कर लिया था तथा किसी को 5 लाख रूपए में बेच दिया था। बड़ी मुश्किल के बाद पुलिस ने उसकी बेटी को धौलपुर से मुक्त कराया था। इसके बाद फिर ये लोग कुछ दिनो से मेरी बेटी के पीछे लगे हुए है। एएसपी सिंह ने इस मामले को महिला डेस्क प्रभारी को सौंपते हुए इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए है।