PACL के आ​फिस में हंगामा, निवेशकों को वापस नहीं मिल रहा पैसा

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्रान्तर्गत आने वाले झांसी तिराहे पर स्थित पीएसीएल के कार्यालय में उस समय हंगामा हो गया। जब एक युवक अपनी जमा रकम निकालने गया तथा उसका वहां पीएसीएल के मैनेजर एजेंट और एक अन्य साथी से कहासुनी हो गई तथा युवक के साथ तीनों ने मिलकर गाली गलौंच के साथ देख लेने की धमकी दे डाली।

यह सारा विवाद इसलिए हुआ क्योंकि पीएसीएल कंपनी समय पर अपने निवेशकों का भुगतान नहीं कर रही है। जो एफडी मेच्योर हुई है उनका भुगतान एक-एक साल में भी नहीं हो पा रहा है। जिससे ग्राहकों में असंतोष फैला हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी ताहिर खां पुत्र अजमेरी खां उम्र 26 वर्ष निवासी नीलगर चौराहा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि जब वह अपनी एफडीआर पूर्ण होने के पश्चात पीएसीएल ऑफिस झांसी तिराहे पर गया तो वहां एजेंट से पैसे निकालने को कहा, लेकिन एजेंट पैसे निकालने में आनाकानी करने लगा। जिसकी शिकायत उसने पीएसीएल के मैनेजर से की।

लेकिन वह भी उसे संतुष्ट सके। जिसके चलते युवक की इन तीनों से बहस होने लगी तथा इन तीनों ने मिलकर उक्त युवक का चश्मा तोड़ दिया तथा उसे धमकाते हुए देख लेने की हिदायत दी। जिसकी शिकायत उक्त युवक ने पुलिस थाने में आकर की। पुलिस ने फिलहाल मामला संज्ञान में लेकर मैनेजर, एजेंट और उनके एक साथी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।