छत के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन से मां सहित दो बच्चें झुलसे

कोलारस। कस्बे में जगतपुर में रहने वाले एक परिवार के तीन लोग छत से निकले हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर करंट से झुलस गए। तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में ार्ती कराया गया है।

झुलसने वालो में एक बालक, उसकी मां और मासूम बहन शामिल है। बताया जा रहा है कि छोटा बालक छत के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन में लकड़ी मार रहा था कि तभी तार आपस में टकरा गए और यह हादसा हुआ। बालक को बचाने के फेर में उसकी मां व बहन करंट से झुलसी है।

जगतपुर में रहने वाले संतोष राठौर का तीन वर्षीय पुत्र डिग्गु आज दोपहर को छत के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन के चार में लकड़ी के डंडे को मार रहा था कि तभी डिग्गु को तेज करंट लग गया।

पास मौजूद डिग्गु की मां ममता(25)अपनी पुत्री बेबी(7) को लेकर डिग्गु को बचाने गई तो वो दोनो भी इस करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई। इसके साथ ही छत में एक तेज करंट के चलते गड्डा हो गया है। तीनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जहां उनका ईलाज जारी है।विदित रहे कि 3 वर्ष पूर्व भी जगतपुर में एक निजी स्कूल की छत से निकली हाईटेंशन लाइन टूटकर मकान पर गिर गई थी जिससे कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन छत में एक बड़ा गड्डा हो गया था। इसके बाद उस क्षेंत्र से बिजली विभाग ने उस लाइन को हटा दिया था।