पुलिस लाइन में लटकी मिली आरक्षक की लाश

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र की पुलिस लाइन में स्थित एक पुलिस क्वार्टर में खनियांधाना में पदस्थ आरक्षक दीप कुमार पुत्र स्व. लल्लूराम रावत उम्र 24 वर्ष निवासी रीवा ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उक्त घटना के पीछे क्या कारण हैं यह अभी अज्ञात है। घटना रात्रि करीब 12:30 बजे घटित हुई। जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 सितम्बर को शाम को खनियांधाना में सड़क दुर्घटना में घायल हुए देवीसिंह और मनीराम को स्वास्थ्य केन्द्र से शिवपुरी रैफर किया गया था। जिसे लेकर मृतक आरक्षक दीप कुमार रावत शिवपुरी आया। इसके बाद वह खनियांधाना वापिस नहीं लौटा और बीती रात्रि उसकी लाश उसके पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर में लटकी हुई मिली। बताया जाता है कि दीप कुमार रीवा का रहने वाला है और वह पिछले लंबे समय से लाइन में था। जिसे 6 सितम्बर को ही खनियांधाना थाने पहुंचाया था।

इस मामले में तरह - तरह की चर्चाएं भी चल रही हैं। वहीं चर्चा यह भी है कि उक्त आरक्षक खनियांधाना थाने में पदस्थापना के बाद से ही असंतुष्ट था और वह शीघ्र ही वहां से ट्रांसफर कराना चाहता था। वहीं खनियांधाना टीआई योगेन्द्र सिंह जादौन का कहना है कि उन्हें इसकी जानकारी कतई नहीं है कि वह असंतुष्ट था और थाने से ट्रांसफर कराने का इच्छुक था क्योंकि आरक्षक ने उन्हें कोई भी ऐसा आवेदन नहीं दिया। जिससे पता चल सके कि वह यहां रहना नहीं चाहता था।