उधारी के रूपये वापिस मांगने पर प्राणघातक हमला

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम डुमगुना में साहूकार रामसिंह गुर्जर को रूपये उधार देना महंगा पड़ गया। उसने जब आरोपी मंगल सिंह पुत्र लखन सिंह गुर्जर से 6 हजार रूपये उधार वापिस मांगे तो चार आरोपियों ने साहूकार के परिवार पर कातिलाना हमला बोलकर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

घायलों में सुरेन्द्र गुर्जर, धर्मेन्द्र गुर्जर और भानु प्रताप गुर्जर शामिल हैं। पुलिस  ने  साहूकार रामसिंह गुर्जर के बड़े भाई सुरेन्द्र गुर्जर की रिपोर्ट पर से चार आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 307, 323, 294, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया। घायलों में फरियादी सुरेन्द्र गुर्जर भी शामिल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दो माह पहले फरियादी सुरेन्द्र पुत्र जगदीश सिंह गुर्जर के बड़े भाई रामसिंह गुर्जर से आरोपी मंगल सिंह पुत्र लखन सिंह गुर्जर ने 6 हजार रूपये उधार लिए थे। इसके बाद से ही आरोपी रूपये देने में आनाकानी कर रहा था। 

कल शाम 5 बजे रामसिंह ने मंगल से उधार दिए रूपये वापिस मांगे तो आरोपी ने देने से इनकार कर दिया और बाद में अपने भाई रामखिलावन और पुत्र अर्जुन और प्रतिमान को लेकर रामसिंह के घर पहुंच गया और उसने बाहर खड़े सुरेन्द्र गुर्जर, धर्मेन्द्र गुर्जर, भानु प्रताप गुर्जर पर हमला बोल दिया। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए करैरा लाया गया। आरोपीगण फरार बताए जाते हैं।