वो अधिकारी अभद्र भाषा में बात करता है, धमकाता है: महिला कर्मचारी

शिवपुरी। जिला पंचायत कार्यालय में कार्यरत मध्यान्ह भोजन योजना की टास्क मैनेजर कीनल त्रिपाठी ने आज एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में उन्होने बताया कि उन्हीं के साथ संविदा पर काम करने वालेे परियोजना अधिकारी अजय उपाध्याय उनके साथ आए दिन गाली-गलौच करते हुए उनके खिलाफ साजिश रचता है। इतना ही नहीं उसका कहना है कि अगर उसने उसके काम में दखल दिया तो वह उसके साथ कुछ भी कर सकता हैै।

पूरा मामला सुनकर एसपी ने इस मामले में महिला डेस्क प्रभारी आराधना डेविस को निर्देश दिए है कि वे इस मामले में पीडि़त अधिकारी का बयान लेने के बाद उन्हे पूरा मामला बताए। जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाएगा। पीडि़ता का कहना है कि उसने इस संबंध में सबसे पहले अपने विभाग प्रमुख जिला पंचायत सीईओ के समक्ष भी शिकायत की लेकिन उसके बाद भी अजय की हरकते सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

इनका कहना है
जिला पंंचायत कार्यालय में पदस्थ एक महिला अधिकारी ने उसके ही साथी अधिकारी के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। मामले में जांच के आदेश दे दिए है। जांच के बाद दोषी के खिलाफ स त कार्रवाई की जाएगी।
डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार
पुलिस अधीक्षक, शिवपुरी।