पूराने विवाद को लेकर दो भाईयो के साथ मारपीट कर किए हवाई फायर

शिवपुरी। शहर के निकट स्थित ग्राम सिंहनिवास में आधा दर्जन से अधिक लोगो ने मिलकर दो भाईयो के साथ जमकर मारपीट कर दी। इसके साथ ही दहशत फैलाने के उद्देश्य से मौके पर देशी कट्टे से हवाई फायर भी किए गए। इस घटना में दोनो भाईयो को गंभीर चोटे आई है जिसके चलते दोनो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्राम सिंहनिवास में रहने वाला देवेन्द्र पुत्र सिरनाम रावत का छोटा भाई मंगल अपने भतीजे को आज गुरूवार की सुबह स्कूल बस में छोडऩे के लिए जा रहा था। उसी समय मौके पर मौजूद दीवान रावत ने मंगल के साथ पुराने विवाद के चलते मारपीट शुरू कर दी।

इसके बाद मंगल ने जब अपने भाई देवेन्द्र को पूरी घटना बताई तो मंगल व उसका भाई देवेन्द्र दीवान को समझाने के लिए उसके घर पहुंचा तो मौके पर मौजूद दीवान रावत, सिरनाम रावत, सिद्धार,पदम, कल्ला, मजबूत जातिगण रावत तथा लाखन सरदार ने मिलकर दोनो भाइयों के साथ लाठियों व सरियों से जमकर मारपीट की तथा दोनो को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बाद में आरोपियों ने मौके पर दहशत फैलाने के उद्देश्य से देशी कट्टे से फायर कर दिए जिससे क्षेंत्र में दहशत फैल गई। घटना के बाद दोनो घायल भाई अपने परिवार के साथ सीधे कोतवाली पहुंचे जहां दोनो ने पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ मारपीट सहित हवाई फायर करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।