प्रदेश दर प्रदेश बिकती रही नाबालिग, हर रात हुआ बलात्कार

शिवपुरी। पश्चिम बंगाल के पुरूलिया जिले के मफस्सल थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय नबालिग लड़की ने अपने प्यार के खातिर माता-पिता का घर छोड़ दिया ओर प्रेमी ने इस लड़की को बेच दिया। यह नाबालिग तीन राज्यो में बिकती रही और हर रोज इसका बालात्कार होता रहा। इस मामले में शिवपुरी से एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

जानकारी के अनुसर मीनू आदिवासी उम्र 16 वर्ष पश्चिम बंगाल जिला पुरूलिया थाना मफस्सल थाना क्षेत्र की रहने वाली मीनू आदिवासी को अपने ही गांव के पास के ही जिले जश्मेदपुर निवासी वीर सिंह से प्यार हो गया और वीर सिंह ने इस नाबालिग को प्यार के हसीन सपने दिखाकर घर से भागने को राजी कर लिया और इस नाबालिग लडकी प्यार पर सब कुर्बान करके अपने माता-पिता का घर 1 अगस्त को छोड़ दिया ओर वीरसिंह के साथ शादी रचाने को चल दी।

बताया गया है कि वीरसिंह ने इस लड़की को प्यार में धोखा दिया और उसके साथ जश्मेदपुर में पहले तो स्ंवय ने बालात्कार किया और शादी का झांसा देता रहा और फिर इसे अजय, हरिप्रद, और अड़शकर को बैच दिया, बताया गया कि इन चारो ने इस नाबालिग को हर रोज बालात्कार किया और इसे झारखंड में दो-दो दिन के लिए भी अन्य लोगो को भी बेचा गया उन्होने भी इसका बालात्कार किया।

चारो आरोपी इस नाबालिग को झारखंड से होते हुए मध्यप्रदेश में ले आए और शिवपुरी जिले में 28 न.कोठी के पास महेश शर्मा के घर पर रखा यहां पर भी इस नाबालिंग को तीन दिन के लिए बेचा गया और इस नाबालिगं लडकी के साथ महेश शर्मा सहित इन चारा ने इसका हर रोज बालात्कार किया।

जब प्रेमी के द्वारा 50 हजार में बेची गई अजय, हरिप्रद और अडशंकर ने दो या तीन दिन के लिए बार-बार बैंची गई इस नाबालिग की पूरी कीमत वसूल ली तो महेश शर्मा को यह नाबालिग मात्र 20 हजार रूपये मे एक बार और बिक गई और यह चारो जश्मेदपुर वापस चले गए। महेश शर्मा ने इस नाबालिंग को एक कमरे में कैद कर रखा और हर रोज इसके साथ बालात्कार किया।

महेश शर्मा का मन फिर इस नाबालिग से भर गया तो इसने अपने साढू के बेटे संजय शर्मा के दोस्त मस्तराम निवासी बूढा नौरेरा राजस्थान को बैच दिया ओर इसने इस नाबालिग को अपनी पत्नि बनाकर रखा और वह भी इसके साथ रोज सुहागरात बनाता रहा।

इधर गायब लडकी के परिजनो ने पुलिस में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज कराया और जश्मेदपुर निवासी वीरसिंह पर शक जताया था और पुलिस ने वीरसिंह ने धर दवौचा वीरसिंह की जानकारी पर ही पश्चिम बंगाल की पुलिस शिवपुरी आई थी और शिवपुरी निवासी महेश शर्मा को गिर तार कर लिया है।

बताया गया महेश शर्मा के बताए गए ठिकाने पर मस्तराम के घर से राजस्थान पुलिस ने नाबालिग लडकी को भी बरामद कर लिया है परन्तु मस्तराम को किसी तरह भनक लग जाने के कारण वह फरार हो गया है। पश्चिम बंगाल पुलिस ने इस मामले में 6 लोगो के खिलाफ बालात्कार, अपहरण और मानव तस्करी का मामला दर्ज कर लिया है।