जेठ और दोस्त के बहकावे में आकर मेरा पति मुझे मारता है साब!

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने बैंक कॉलोनी में रहने वाली एक पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर से तीन आरोपियों के खिलाफ धारा 498 ए, 323, 34 आईपीसी का प्रकरण दर्ज किया है।
पीडि़त महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि उसका जेठ अवधेश शर्मा और पति का मित्र ललित मोहन शर्मा उसके पति देवेन्द्र शर्मा को उकसाते हैं और उनकी बातों में आकर उसका पति देवेन्द्र उसकी मारपीट करता है। यह सिलसिला पिछले कई वर्षों से लगातार चला आ रहा है। जिससे व्यथित होकर पीडि़ता अर्चना शर्मा ने पुलिस की शरण ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अर्चना पत्नी देवेन्द्र शर्मा उम्र 35 वर्ष निवासी बैंक कॉलोनी का विवाह 17 वर्ष पूर्व हुआ था। विवाह का कुछ समय बीतने के बाद किसी जमीन को लेकर परिवार में कहासुनी होती रहती थी। जिस पर अर्चना उक्त जमीन में से हिस्सा लेने के लिए पति देवेन्द्र से कहती थी, लेकिन देवेन्द्र उसकी बात न मानते हुए अपने भाई अवधेश शर्मा और मित्र ललितमोहन शर्मा की बात मानता था। जिस पर अर्चना पति को समझाती। लेकिन वह उसकी बात नहीं मानता और उसकी मारपीट करता था।

यह सिलसिला पिछले कई वर्षों से लगातार चल रहा था। बीते 10 सित बर को देवेन्द्र ने अपने बड़े भाई अवधेश और मित्र ललितमोहन के बातों में आकर अर्चना की जमकर पिटाई लगा दी। जिससे व्यथित होकर वह कोतवाली पहुंची और तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।