नाबालिग युवती को बाइक पर बिठाकर भगा ले गए 2 युवक

कोलारस। जिले के कोलारस क्षेत्र के रन्नौद थानांतर्गत निवासरत एक परिवार की कक्षा 9वीं में पढऩे वाली नाबालिग बालिका को उसके ही गांव के दो युवक बहला फुसलाकर ले भागे।

इस मामले की जानकारी जब परिजनों को लगी तो वह घर पहुंचे और बालिका को नहीं देखा, तब परिजनों को पता चला कि ग्राम के ही दो युवक नाबालिग युवती को बाईक पर बिठाकर भगा ले गए है जिस पर तुरंत परिजनों ने पुलिस थाने पहुंचकर मामले की सूचना दी। पुलिस थाना कोलारस के एएसआई आरएनएस राठौर मामले की जांच कर रहे है और उनका कहना है कि शीघ्र ही नाबालिग बालिका व आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सीतानगर निवासी हजरत कल्याण लोधी उम्र 45 वर्ष की कक्षा 9वीं में पढऩे वाली रेखा(परिवर्तित नाम) बीती 28 अगस्त को  स्कूल से घर लौटी। जब परिजन खेत पर से काम खत्म कर घर लौटे तो परिजनों ने बालिका को घर पर नहीं देखा। 

इस दौरान उन्हें पता चला कि ग्राम के ही रघुराज परिहार निवासी सूखा राजापुरा व कलुआ परिहार निवासी गिंदौरा थाना रन्नौद द्वारा उनकी नाबालिग बालिका को बाईक पर ले जाकर भागते हुए ग्राम के बुन्देल सिंह लोधी ने देखा जिस पर तुरंत पीडि़तजन पुलिस थाना कोलारस पहुंचे। पुलिस में दोनों युवकों के खिलाफ अपनी पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने फरियादी हजरत की रिपोर्ट पर आरोपी दोनों युवकों के विरूद्ध धारा 363 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।