कुंदी तोडकर घर में घुसे चोर,गहनो पर हाथ साफ

शिवपुरी। न्यूब्लॉक स्थित एक मकान में पीछे के रास्ते से घुसे चोरों ने कुंदी तोड़कर सोने।चांदी के जेवर नगदी पर हाथ साफ कर दिया। जिस परिवार के कमरे में चोरी हुई, उसमें रहने वाले मां-बेटा शनिवार को झांसी गए थे। मंगलवार की दोपहर जब परिजन लौटकर आए तो चोरी का पता चला सका।

सूचना मिलते ही टीआई कोतवाली आरकेएस राठौड़ मौके पर पहुंचे। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एवं स्निफर डॉग को भी ले जाया गया। खास बात यह है कि कोतवाली पुलिस ने 30 हजार की चोरी होना दर्ज किया हैए जबकि पीडि़त परिवार ने दो लाख का माल जाना बताया है।

फरियादी अर्पित पुत्र प्रमोद गुप्ता ने बताया कि हमारा संयुक्त परिवार है और सभी लोग एक ही घर में अलग.अलग कमरों में रहते हैं। अर्पित उनकी मां 23 अगस्त की सुबह 11 बजे झांसी रवाना हो गए थे। घर के मु य दरवाजे पर लगे चैनल गेट पर ताला लगा थाए जबकि पीछे के दरवाजे की कुंदी लगाकर गए थे। चौक के पीछे वाला दरवाजा खुला हुआ थाए जहां से चोर अंदर घुसा और पीछे के दरवाजे की कुंदी तोड़कर अंदर घुसा। अर्पित ने बताया कि हमारे घर से चोर 5 तोला वजनी सोने के जेवर, डेढ़ किलो चांदी 5 हजार रुपए नगद चोरी कर ले गए। दोपहर डेढ़ बजे जब अर्पित उनकी मां लौटकर आए तो घर में बिखरा सामान देखकर पुलिस को सूचना दी। चौक में ही अन्य परिवार भी निवास करते हैं, लेकिन चोरी की आहट किसी ने नहीं सुनी।