चोरों को पकड़ने गई पुलिसटीम पर मधुमक्खियों का हमला

शिवपुरी। गोपालपुर के रेलेवे क्रोसिंग फाटक के पास चोरी की गई 63 भैंसो की पतारसी करने गई, पुलिस टीम पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इस अचानक हुए हमले में पुलिस टीम के एसआईए एसआई व दो सिपाहियों को डंक मार दिया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां एसआई व एसआई की हालत गंभीर होने पर ग्वालियर पर रैफर किया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम आमतला निवासी रामचरण पुत्र देवी लाल चिराड़ गांव के लोगों की भैसों को चराने के लिए जंगल ले जाता था। रविवार को भी वह रोज की तरह भैसों को लेकर जंगल गया तभी अज्ञात चोरों ने भैसें चोरी कर लीं। इस बात की जानकारी उसने गांव आकर ग्रामीणों को दी जिसके बाद मामले की शिकायत भटनावर चौकी में दर्ज कराई गई।

मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक डॉ एमएस सिकरवार को लगी तो उन्होंने पोहरी एसडीओपी एसएन मुखर्जी तथा शिवपुरी एसडीओपी एसकेएस तोमर के नेतृत्व में पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर जंगल सर्चिंग शुरू करवा दी।

पुलिस ने जंगल में सर्चिंग के दौरान पटेवरी के जंगल से रामू पुत्र चंदर सहरिया उम्र 30 वर्ष निवासी सेसईपुरा जिला श्योपुर को गिरफ्तार कर चोरी गई सभी भैसें बरामद कर ली है। चोरी गई भैंसों की कीमत 18 लाख रूपए बताई जा रही है आरापी रामू भले ही मूलत: सेसईपुरा का रहने वाला है लेकिन वह पटवारी के घर जमाई बनकर रहता है और वही इन चोरी की गई भैसो का छिपा कर रक्षे हुए था। उन्होने बताया कि पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है भैंसो और चोर को पकडने में कामयाब रही पुलिस की पार्टीयो में से एक पाटी गोपालपुर क्रासिंग के पास बहते झरने पर पानी पीने के लिए रूकी ओर किसी ने वहां सिरगेट पी, सिरगेट की धुआ मधुमक्खियों के छते तक पहुंच गया और इस कारण मधुमक्खियां ने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। पुलिस की पार्टी को यह जानकारी नही थी कि यह पर मधुमक्यिों ने छत्ते बना रखे है।