मृत्युभोज में जा रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

शिवपुरी। ग्वालियर-बीनापैसेंजर के सामने सोमवार की दोपहर एक बाइक सवार युवक मानवर हित दीघोद रेलवे क्रॉसिंग पर सामने गया। ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। बताते हैं कि मृतक सेसईखुर्द में रिश्तेदारी में होने वाले मृत्युभोज में शामिल होने जा रहा था।

बड़ा बाजार पुरानी शिवपुरी में रहने वाला हरिओम उम्र 32 साल पुत्र मुरारीलाल शर्मा, दोपहर लगभग 12:30 बजे अपनी बाइक क्रमांक एमपी33.एमई 8312, से सेसईखुर्द रिश्तेदारी में जा रहा था। बताते हैं कि हरिओम की बाइक के पीछे दूसरी बाइक पर उसके मामा रहे थे, जबकि आगे की बाइक पर अन्य रिश्तेदार चल रहे थे। दीघोद की मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय हरिओम बाइक सहित पैसेंजर की चपेट में गया।

जिससे हरिओम के कई टुकड़े हो गए। हादसे के बाद ट्रेन लगभग आधा घंटे तक वहां खड़ी रही। हादसा 1 पुलिस ने शव को पीएम के लिए बदरवास भेज दिया। हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया, क्योंकि इतनी बड़ी ट्रेन मृतक को नजर आई हो। पैसेंजर का बदरवास पहुंचने का समय दोपहर 12:30 बजे है,  महज तीन दिन के अंदर बदरवास क्षेत्र में ट्रेन से कटकर हुई मौत का यह दूसरा हादसा है, इससे पहले एक चरवाहा उसकी पांच भैंसें भी भोपाल इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में चुकी हैं।